Rishikesh Gangotri Highway Closed : उत्तराखंड में आफत की बारिश, बोल्डर गिरने से बंद हुआ ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे

Rishikesh Gangotri Highway Closed : पहाड़ों में इस समय सफर करना किसी खतरे से खाली नहीं है। लगातार हो रही बारिश के चलते पहाड़ी इलाकों में जगह—जगह भूस्खलन और मलबा गिरना लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनता जा रहा है। तो वहीं मलबा आने से टिहरी में चंबा के पास ऋषिकेश गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी बंद हो गया। इस बीच सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

 

Rishikesh Gangotri Highway Closed

 

Rishikesh Gangotri Highway Closed : पहाड़ी से लगातार गिर रहे पत्थर

टिहरी के पास ऋषिकेश—गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग नासूर बनता जा रहा है। पहाड़ी से गिर रहे पत्थर और भूस्खलन थमने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते आए दिन बोल्डर गिरने से हाईवे घंटों यातायात के लिए बाधित रहता है। तो वहीं एक बार फिर मलबा आने से चंबा के पास ऋषिकेश गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग बंद हो गया है।

Rishikesh Gangotri Highway Closed

Rishikesh Gangotri Highway Closed : बता दें कि चंबा के पास प्लास्टर चौकी और कुंजापुरी—हिंडोलखाल के पास मलबा आने से ऋषिकेश गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग—94 बंद हो गया है। एनएच के अधिकारियों की मानें तो यहां पर पहाड़ी से बार—बार पत्थर और बोल्डर गिर रहे है जिससे हाईवे को खोलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन जैसे ही पत्थरों का गिरना कम होगा उसके बाद जेसीबी से सड़क को खोल दिया जाएगा इसके लिए मौके पर जेसीबी तैनात की गई है।

 

Rishikesh Gangotri Highway Closed

ये भी पढ़ेंOMG! उत्तराखंड कांग्रेस में मची खलबली, पार्टी का हाथ छोड़ आरपी रतूड़ी और कमलेश रमन ने ज्वॉइन की आप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

New Education Policy : नई शिक्षा नीति को लागू करने वाला देश का पहला राज्य बना उत्तराखंड, सीएम धामी ने किया शुभारंभ

Tue Jul 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it New Education Policy : उत्तराखंड के खाते में बड़ी उपलब्धि लगी है। उत्तराखंड नई शिक्षा नीति को लागू करने वाला देश का पहले राज्य की लिस्ट में शामिल हो गया है। मंगलवार को शिक्षा महानिदेशालय में […]
New Education Policy

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में