Robbery in Reliance Jewellery Showroom : फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने डाली डकैती, दस मिनट के अंदर दस करोड़ पर किया हाथ साफ

Robbery in Reliance Jewellery Showroom :  राजधानी देहरादून मे एक तरफ राज्य स्थापना दिवस के मौके पर राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री का संबोधन जारी था। तो वहीं दूसरी तरफ तमंचे की नोक पर पांच बदमाश देहरादून की राजपुर रोड मुख्य सड़क से लगते हुए रिलायंस ज्वैलर्स के यहां डकैती की घटना को अंजाम दे रहे थे करोड़ों रुपए लूट कर ले गए इन बदमाशों का सुराग टटोलने के लिए पुलिस मौके पर खोजबीन कर रही है। ये घटना सचिवालय और पुलिस हेडक्वार्टर से करीब 500 मीटर की दूरी पर हुई है।

robbery in reliance jewellery showroom

जिससे दून पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पांच बदमाशों के इस गैंग ने पहले ज्वेलर्स के यहां रेकी की और फिर हेलमेट और नकाब पहनकर ज्वेलरी शॉप में दाखिल होकर शॉप में 18 कर्मचारियों को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद किया इसके साथ ही तमंचे की नोक पर पुरी शॉप में ज्वेलरी को लूट कर घटना को अंजाम दिया ।

robbery in reliance jewellery showroom

घटना को उस वक्त बदमाशों ने अंजाम दिया जब सारी पुलिस राष्ट्रपति ड्यूटी में तैनात थी इसी का फायदा उठाकर और प्लान के मुताबिक पहले से योजना के तहत इस डकैती को अंजाम दिया गया । बदमाशों ने तमंचे की नोक पर घटना को अंजाम तो दिया ही बल्कि सीसीटीवी फुटेज की डीवीआरवी भी साथ ले गए मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का बारीकी से जांच कर रही है ऐसे में लुटेरों की इस ठगी की बड़ी वारदात को करना पुलिस के लिए चुनौती का विषय बन चुका है।

robbery in reliance jewellery showroom

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami Reached Kumhar Mandi : सीएम धामी ने की कुम्हारों से मुलाकात, लोकल फॉर वोकल का दिया संदेश

Sat Nov 11 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami Reached Kumhar Mandi : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून कि कुम्हार मंडी क्षेत्र का भ्रमण किया… इस दौरान उन्होंने दीपावली के अवसर पर मिट्टी के दिये व अन्य सामान तैयार करने वाले कुम्हारों […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में