Snowfall Starts In Kedarnath : मौसम ने बदली करवट, केदारनाथ सहित ऊंची पहाड़ियों में बर्फबारी शुरू, तो मैदान में बढ़ी ठंड

Snowfall Starts In Kedarnath  : गुरुवार को केदारनाथ सहित अन्य ऊंची पहाड़ियों में बर्फबारी हुई। जिससे जिलेभर के अनेक स्थानों में ठंड बढ़ गई है। सुबह से ही केदारनाथ, मद्महेश्वर, तुंगनाथ की पहाड़ियों में बर्फबारी हुई। इधर, मौसम के बदलते ही देर सायं कई जगहों पर हल्की बूंदाबांदी भी हुई।

Snowfall Starts In Kedarnath   : पहाड़ की बर्फबारी ने मैदान में बढाई ठिठुरन

Snowfall Starts In Kedarnath
Snowfall Starts In Kedarnath

मुख्यालय सहित जिले के अधिकांश स्थानों में गुरुवार को सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। जबकि केदारनाथ, मद्महेश्वर, तुंगनाथ की पहाड़ियों में बर्फबारी शुरू हुई। केदारनाथ धाम में वर्तमान में करीब साधु संत, पुलिस एवं मजदूर सहित करीब 225 लोग रह रहे हैं। बर्फबारी से केदारनाथ में तापमान गिर गया है। यहां रहे रहे ललित राम दास जी महाराज ने बताया कि बर्फबारी से पहले की तुलना में ठंड बढ़ गई है। यहां का न्यूनतम तापमान माइनस 8 और अधिकतम 2 पहुंच गया है।

वहीं मद्महेश्वर, तुंगनाथ की पहाड़ियों में भी बर्फबारी हुई है। बदले मौसम के चलते रुद्रप्रयाग, तिलवाड़ा, अगस्त्यमुनि, ऊखीमठ, गुप्तकाशी, फाटा, सोनप्रयाग, गुप्तकाशी आदि स्थानों पर ठंड अधिक हो गई है। वहीं कई गांव और कस्बों में लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा लेते रहे।

ये भी पढ़ें –  रुद्रपुर पहुंचे सीएम धामी, राष्ट्रीय सरस मेले में हुए शामिल

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Recruitment Of Sub Inspectors : उत्तराखंड युवाओं के लिए सुनहरा मौका, पुलिस में 197 सब इंस्पेक्टरों की निकली बंपर भर्तियां

Thu Dec 2 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Recruitment Of Sub Inspectors : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक पार्टियां घोषाओं के बाण छोड़कर जनता के दिल में जगह बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। तो वहीं आगामी चुनाव […]
Recruitment Of Sub Inspectors

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में