Sumggler Arrest Antf के हत्थे चढ़ा 20 लाख की स्मैक के साथ दामाद, फरार ससुर की दबिश जारी

Sumggler Arrest उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश पर एसटीएफ की एनटीएफ टीम द्वारा थाना रायवाला पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए थाना रायवाला स्थित तीन पानी फ्लाईओवर के पास से अभियुक्त कपिल देव से 207 ग्राम स्मैक बरामद की गई, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 20 लाख के करीब आंकी गई है एसटीएफ के द्वारा अभियुक्त के विरुद्ध थाना रायवाला में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है….

पूछताछ में कपिल द्वारा बताया गया कि वह यह धंधा अपने ससुर आनंद कुमार के साथ मिलकर करता है उसका ससुर आनंद जनपद बरेली की तौसीफ़ खान से स्मैक खरीदकर लाता था तथा उसे स्थानीय स्तर पर बेचने के लिए कपिल को देता था….. कपिल देव पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है….. गौरतलब है कि पकड़े गए नशा तस्कर की शादी की भी सालगिरह थी जिसके लिए उसने एक पार्टी का आयोजन किया था उसका ससुर आनंद कुमार अपने दामाद की पार्टी के आयोजन में लगा था…. जिसको पकड़ने के लिए एसटीएफ टीम ने दबिश दी, दामाद की गिरफ्तारी की सूचना मिलने से फरार हो गया और उसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की टीमें अब दबिश दे रही है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dearness Allowance Increase राज्य कर्मचारी और पेंशन धारियों की निकली लॉटरी, धामी सरकार ने 4% बढ़ाया डीए

Mon May 22 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dearness Allowance Increase उत्तराखंड में राज्य कर्मचारियों और पेंशन धारियों को धामी सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है। सरकार ने कर्मचारी और पेंशनरों के महंगाई da में 4% की बढ़ोतरी करने का फैसला लिया है। डीए […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में