Terrorist Attack Threat : आईबी के अलर्ट के बाद कांवड़ मेले में बढ़ाई गई सुरक्षा, QRT टीम भी तैनात

Terrorist Attack Threat : उत्तराखंड में कांवड़ यात्रा शुरू होने के साथ ही आईबी का खतरा भी मंडराने लगा है। आतंकी साए को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय के अलर्ट के बाद उत्तराखंड पुलिस ने भी यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए है।

 

Terrorist Attack Threat

 

Terrorist Attack Threat : केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जारी किया अलर्ट

आईबी के अलर्ट के बाद कांवड़ मेले की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उत्तराखंड पुलिस ने अपनी पूरी ताकत हरिद्वार में झोंक दी है। हरकीपौड़ी, मनसा देवी मंदिर और भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों को बम डिस्पोजल स्कवायड, डॉग स्क्वायड खंगाल रहे है। QRT की टीम भी यहां तैनात कर दी गई है।

Terrorist Attack Threat

Terrorist Attack Threat : बता दें कि आईबी के अलर्ट के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कांवड़ मेले की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए है जिसके बाद हर की पौड़ी समेत पूरे मेला क्षेत्र में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। चप्पे—चप्पे पर सुरक्षा के बेहद कड़े इंतजाम है। अधिकारियों के अनुसार वे किसी भी घटना से निपटने के लिए तैयार है।

 

Terrorist Attack Threat

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड शासन से एक और बड़ी ख़बर, दून के बदले गए डीएम और एसएसपी

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

India Creates History On Vaccine : कोरोना वैक्सीन को लेकर भारत ने बनाया रिकॉर्ड, 200 करोड़ टीका लगाने पर रचा इतिहास

Sun Jul 17 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it India Creates History On Vaccine : कोरोना वैक्सीन को लेकर भारत ने इतिहास रच दिया है। देश ने रविवार को 200 करोड़ से अधिक टीके लगाने का रिकॉर्ड बना लिया है। वहीं टीकाकरण की बड़ी उपलब्धि […]
India Creates History On Vaccine

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में