Two Terrorists Arrested : हरिद्वार से गजवा-ए-हिंद के दो संदिग्ध आतंकी हुए गिरफ्तार, मचा हडकंप

Two Terrorists Arrested : उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां हरिद्वार से गजवा-ए-हिंद आतंकी गिरोह के दो संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने उत्तराखंड एसटीएफ से टीमअप कर दोनों संदिग्ध आतंकियों को धर दबोचा है। वहीं उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

Two Terrorists Arrested

Two Terrorists Arrested : आतंकियों का नेटवर्क करते थे तैयार

भारत में आतंकियों का नेटवर्क बढ़ाने के मंसूबे से आए आतांकियों पर नकेल कसी जा रही है। उत्तर प्रदेश एटीएस अभियान चलाकर आतंकियों पर शिकंजा कस रही है। एटीएस ने पश्चिमी यूपी के शामली, सहारनपुर और उत्तराखंड से आठ आतंकियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से दो संदिग्ध आतंकियों को उत्तर प्रदेश एटीएस ने उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से हरिद्वार से गिरफ्तार किया है। उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि दोनों संदिग्ध आतंकी गजवा-ए-हिंद आतंकी गिरोह के है। उधर यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि यूपी एटीएस ने ये कार्रवाई इस साल मार्च और अगस्त महीने में भोपाल से एनआईए की ओर से पकड़े गए जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश के तीन आतंकियों से मिले इनपुट के आधार पर की है।

Two Terrorists Arrested

 

Two Terrorists Arrested

 

Two Terrorists Arrested : बताया जा रहा है कि सहारनपुर से पकड़े गए आतंकियों के तार भोपाल से जुड़े थे जिसके बाद एटीएस ने भी सहारनपुर में छापा मारा। कहा ये भी जा रहा है कि ये सभी आतंकी आतंकवादी संगठन अलकायदा व जमाते मुजाहिद्दीन के लिए आतंकियों का नेटवर्क तैयार करते थे। इतना ही नहीं ये लोग आतंकवादियों का नेटवर्क तैयार करने के लिए मदरसों को टारगेट करते थे। जिन आठों आतंकियों की गिरफ्तारी हुई है वह भारतीय सीमा में घुसकर बॉर्डर के राज्य से पश्चिम बंगाल असम में कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों को आतंकी बनने के लिए मोटिवेट करने के साथ ही संगठन से जोड़ने का भी काम करते थे।

 

Two Terrorists Arrested

ये भी पढ़ेंफुल फॉर्म में धामी सरकार, UKSSSC मामले में एक और स्ट्राइक करते हुए इनकी की छुट्टी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

International Girl Child Day : Bjp के दशरथ का विवादित बयान, कहा-शक्ति के लिए दुर्गा तो धन के लिए लक्ष्मी को पटाओ

Tue Oct 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it International Girl Child Day : अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता और कालाढूंगी से विधायक बंशीधर भगत ने देवी देवताओं को लेकर अमर्यादित बयान दिया है। बंशीधर भगत का कहना […]
International Girl Child Day

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में