UKD PC : यूकेडी ने जताया जनता का आभार, विधानसभा चुनाव में पार्टी को समर्थन देने पर दिया धन्यवाद

UKD PC

UKD PC : आज उत्तराखंड क्रांति दल के केन्द्रीय कार्यालय देहरादून में दल के केन्द्रीय अद्य्यक्ष  काशी सिंह ऐरी ने उत्तराखंड की जनता का आभार जताया।उन्होंने कहा कि जनता ने इस बार विधानसभा चुनाव में खुलकर उक्रांद को समर्थन दिया इसके लिये उत्तराखंड की देव तुल्य जनता को धन्यवाद दिया साथ ही दल के सभी प्रत्याशियों ने पूरी ताक़त के साथ चुनाव लड़ा इसके लिये सभी प्रत्याशियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

UKD PC : 12 लोगों को नौकरी देना दुर्भाग्यपूर्ण- काशी सिंह ऐरी

इस दौरान ऐरी ने कहा कि एम्स ऋषिकेश में उत्तराखंड के बेरोजगार को नौकरी न देकर बाहरी लोगों को नौकरी देना दुर्भाग्यपूर्ण है, यह उत्तराखंड की जनता से धोखा है।इसकी सभी स्तरों पर जांच होनी चाहिए तथा सभी रिक्तियों रद्द कर नई सिरे से भर्ती होनी चाहिए। इसी प्रकार सिडकुल ऊधमसिंह नगर में भी 40 से अधिक कम्पनियां, सब्सिडी लेने के बाद, अपना काम समेट के वापस चली गयी हैं.

काशी सिंह ऐरी ने कहा कि उत्तराखंड के कई छात्र एवं रोजगार के लिये गए कई लोग यूक्रेन में फंस गए हैं ।वँहा उन लोगों को पानी व खाना नही मिल पा रहा।ए टी एम पर पैसा नही मिल पा रहा है। ऐसा भयानक स्थिति से हमारे लोग गुजर रहे हैं।

ये भी पढ़ें –यूक्रेन के मुद्दे पर हरदा की चिंता, कहा- भारतीय नागरिकों को सुरक्षित स्थान पर ले जाना केंद्र का पहला दायित्व

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 27 February

Sun Feb 27 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में