UKSSSC Paper Leak Case : UKSSSC पेपर लीक मामले में कहां तक जुड़े है नकल के तार, उत्तरकाशी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

UKSSSC Paper Leak Case : यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। नकल के इस खेल की गुत्थी सुलझने की नाम नहीं ले रही है। तो वहीं एसटीएफ लगातार पेपक लीक मामले में गिरोह और सरदाने का पर्दाफाश करने की कवायद में जुटी हुई है। ऐसे में जो अब तथ्य सामने आ रहे है उसने सबको शॉक कर दिया है। इतना ही नहीं परीक्षा में नकल के इस खेल में ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य और अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल है।

 

UKSSSC Paper Leak Case

UKSSSC Paper Leak Case : नकल कर होना चाहते है पास

खबरें है कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की स्नातक स्तर की परीक्षा में नकल के खेल में अब ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य और अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए थे। इन लोगों का सपना उत्तरकाशी के गांव और क्षेत्र की राजनीति को छोड़कर नकल के बाद अफसर बनने का था लेकिन सूची फाइनल होने से पहले ही पेपर लीक का मामला सामने आने के बाद इनका सपना ब्रेक हो गया।

UKSSSC Paper Leak Case

UKSSSC Paper Leak Case : बता दें कि इस पेपर लीक मामले की जांच में अब तक उत्तरकाशी के क्षेत्र में 80 से ज्यादा अभ्यर्थी पास हुए है जिनमें से कुछ ग्राम प्रधान है तो कई क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम पंचायत के सदस्य है। मामले में अधिकतर लोग नकल कर ही इस परीक्षा में पास हुए है। इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि पेपर इसी क्षेत्र के एक जनप्रतिनिधि ने उन्हें मुहैया कराया था।

UKSSSC Paper Leak Case : एसटीएफ के सूत्रों का कहना है कि आरोपी कई अभ्यर्थियों को लेकर देहरादून आया था और उसने यहां लीक करने वालों से पेपर खरीदकर और हलकर इन अभ्यर्थियों को बेच दिया था। उधर इस मामले में एसटीएफ की एक टीम गढ़वाल में तो दूसरी हरिद्वार जबकि तीसरी कुमाऊं क्षेत्र में साक्ष्य जुटा रही है।

 

UKSSSC Paper Leak Case

ये भी पढ़ेंरूठी पत्नी को मनाने के लिए किस हद तक गया बाबू, लगा डाली 3 दिन की छुट्टी की अर्जी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand : महिला से अभद्रता मामले में फरार चल रहे नेता श्रीकांत त्यागी की बढ़ी मुश्किलें, लोकेशन हुुई ट्रैस

Mon Aug 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand : नोएडा में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के […]
Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में