Uttarakhand Exit Poll 2022 : एग्जिट पोल के नतीजों ने बढ़ाई राजनेताओं की दिल की धक्क-धक्क, सिर्फ 2 दिन बाद स्थिति होगी साफ कि किस के सर सजेगा सत्ता का ताज !

Uttarakhand Exit Poll 2022

Uttarakhand Exit Poll 2022 : विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम आने में अब से केवल 2 दिन का ही समय बाकी रह गए हैं। ऐसे में एग्जिट पोल के अनुसार दोनों ही प्रमुख पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर देखने को मिली है।

Uttarakhand Exit Poll 2022 :  उत्तराखंड में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आ रही- हरदा

जहां एक ओर बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर से सत्ता में आने का दावा कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी भी सत्ता में आने का दावा करने से पीछे हटती हुई नही दिखाई दे रही। जिसके चलते कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि एग्जिट पोल के परिणाम स्पष्ट नहीं है लेकिन उत्तराखंड की जनता का दिल पूरी तरह यह स्पष्ट कर चुका है कि उत्तराखंड में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है।

ये भी पढ़ें – Exit Poll पर खुश दिखाई दिए सीएम धामी, कहा-प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएगी bjp

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Flower Show In Raj Bhavan : राजभवन में आज से दो दिवसीय पुष्प प्रदर्शनी का आगाज, सभी को करना होगा कोविड के दिशा निर्देशों का पालन

Tue Mar 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Flower Show In Raj Bhavan : उत्तराखंड राजभवन में आज से दो दिवसीय पुष्प प्रदर्शनी का आगाज हो गया है। पुष्प प्रदर्शनी का शुभारंभ राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि) गुरमीत सिंह ने किया.. इस दौरान उन्होने प्रदर्शनी का […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में