Uttarakhand Wheather Update : तपती गर्मी से राहत मिलने के आसार, मौसम विभाग ने इस तारीख में जताई बारिश की संभावना

Uttarakhand Wheather Update

Uttarakhand Wheather Update : उत्तराखंड में इस समय गर्मी ने खूब परेशान कर रखा है। सोमवार को अधिकतम तापमान के लिहाज से प्रदेश में रुड़की सबसे गर्म तो मसूरी सबसे ठंडा रहा। मसूरी में अधिकतम तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस और रुड़की में 41.7 डिग्री रहा।  मौसम विभाग ने मंगलवार देर शाम से प्रदेश के पर्वतीय इलाकों में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना जताई है।

Uttarakhand Wheather Update : मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा

Uttarakhand Wheather Update

विभाग के मुताबिक मंगलवार रात से उत्तरकाशी, चमोली, पिथौरागढ़ जिलों में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है। 13 व 14 को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Uttarakhand Wheather Update :शेष पर्वतीय इलाकों में कहीं-कहीं बारिश हो सकती है। मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा। दोनों दिन पर्वतीय इलाकों में ओलावृष्टि का येलो अलर्ट भी है।

ये भी पढ़े – सरोवर नगरी में वोटिंग के मजे तो आपने बहुत लिए होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो नाव आखिर बनती कैसे हैhttps://www.newseyeuk.com/tourism/how-to-make-rowing-boat/

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Pain Of Lohari Village : दूसरों को देकर रोशनी खुद इतिहास बन कर रह गया यह गांव, जाने यहां के लोगों की पीड़ा

Tue Apr 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it   Pain Of Lohari Village : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में लोहारी गांव ने अब हमेशा के लिए बांध की झील में जल समाधि ले ली. जहां पर 71 से ज्यादा परिवारों का रहने वाला यह […]
Pain Of Lohari Village :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में