Video Viral : हरक सिंह रावत पर भड़के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, वीडियो वायरल करने को लेकर उठाए सवाल 

Video Viral :

Video Viral : फोन पर बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मुद्दे को लेकर शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत पर सवाल उठाए हैं।

Video Viral : मेरे साथ विश्वासघात किया मंत्री -प्रेमचंद्र अग्रवाल

विधानसभा देहरादून में पत्रकारों से वार्ता के दौरान प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि हरक ने मेरे साथ हुई बातचीत का वीडियो बनाकर, मेरे साथ विश्वासघात किया है।एक वरिष्ठ नेता को इस प्रकार किसी मंत्री से बातचीत का वीडियो वायरल करना शोभा नहीं देता। बता दें कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता हरक सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि हरक सिंह कार में कहीं जा रहे हैं। इसी दौरान वह फोन पर मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से बात करते हैं। वीडियो में हरक और अग्रवाल से कई बातें कर रहे हैं। इस दौरान हरक ने बारिश को देखते हुए आईडीपीएल में अतिक्रमण हटाओ अभियान को तत्काल बंद करने का अनुरोध कर रहे हैं। साथ ही अग्रवाल को अपनी बातें मनवाने के भी टिप्स दे रहे हैं।

Video Viral :वीडियो के दौरान प्रेमचंद अग्रवाल भी अतिक्रमण के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को, इस समय बंद करने पर सहमति जताते सुनाई दे रहे हैं। वही वीडियो वायरल होने के बाद प्रेमचंद अग्रवाल ने हरक सिंह रावत पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया है

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Harish Rawat Raised Question : एरोसिटी पर हरीश रावत ने खड़े किए सवाल, उत्तराखंड में टाउनशिप का नहीं कोई औचित्य

Tue Jul 25 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Harish Rawat Raised Question : कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने संयुक्त पत्रकार वार्ता करते हुए इंटीग्रेटेड एरो सिटी को लेकर सरकार पर कई सवाल उठाए […]
Harish Rawat Raised Question

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में