Vijay Bahuguna Statement On CM Face : बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने बोली बड़ी बात, कहा- बीजेपी में नहीं है रिपीट की परंपरा

Vijay Bahuguna Statement On CM Face  : उत्तराखंड में मिशन 2022 को लेकर जंहा बीजेपी हाईकमान से लेकर उत्तराखंड के कई कद्दावर नेता सीएम धामी के चेहरे के नाम पर वोट मांग रहे हैं तो भाजपा के कई नेता ऐसे भी हैं जिनके गले के फांस बंधते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिखाई दे रहे हैं। ये नेता शायद ये भूल गए हैं कि भले ही अभी ये बीजेपी में किसी सीएम को रिपीर्ट न करने के लाख दावे कर रहे हो लेकिन 2011 में उत्तराखंड में बीजेपी ने अपने सीएम रिपीट कर बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय बहुगुणा के इस बयान को खारिज़ किया है।

Vijay Bahuguna Statement On CM Face : क्या धामी नहीं होंगे अगले सीएम ?

Vijay Bahuguna Statement On CM Face
Vijay Bahuguna Statement On CM Face

उत्तराखंड में इन दिनों राजनीतिक पार्टियों में मिशन 2022 का नशा इस कदर चढ़ा हुआ हैं कि अब लगता हैं की मानों उन्हें भूलने की बीमारी हो गई हो। दरअसल विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी भाजपा अपने मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर युवा मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी को आगे कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय बहुगुणा भाजपा में रिपीट सीएम न करने की बात कर रहें है। बहुगुणा ने अपने एक बयान में गुजरात का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा में रिपीट की परंपरा नहीं हैं यह सभी को भली भांति साबित हो चुका है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने जारी बयान में यह भी बताने की कोशिश की अभी उत्तराखंड में टॉप लीडरशिप बाकी है।

बहुगुणा के बयानों से सीएम पर संशय बरकरार

Vijay Bahuguna Statement On CM Face

बहुगुणा द्वारा दिए गए बयानों से ये जाहिर हो रहा कि शायद पुष्कर सिंह धामी अगले मुख्यमंत्री नहीं होंगे। जबकि बीजेपी हाईकमान और कई नेता अभी तक बीजेपी के सीएम चेहरे धामी पर ही चुनाव लड़ने की बात कह रही है। अब ऐसे में आने वाला वक्त बताएगा कि अगर बीजेपी सरकार सत्ता में आती हैं तो आखिर सत्ता की कुर्सी किसको मिलेगी ?

Vijay Bahuguna Statement On CM Face

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में आज क्या कुछ रहेगा खास जानिए एक नज़र में

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 13 November

Sat Nov 13 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  
Thought Of The Day 19 December

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में