Vip Number Of Vehicles : देहरादून में इस VIP नंबर ने तोड़े RTO की कमाई के रिकॉर्ड, सात लाख 66 हजार में हुआ नीलाम

Vip Number Of Vehicles : अक्सर कहा जाता है कि शौक बड़ी चीज है। फिर वह शौक चाहे महंगे कपड़ों का हो य फिर महंगे शूज का य फिर महंगी गांडी य फिर कोई अन्य शौक। ऐसे में कई लोग ऐसे भी है जिन्हें महंगी गाड़ियां खरीदने के साथ वीआईपी नंबर लेने का भी शौक है। राजधानी के लोगों को वीआईपी नंबर खरीदने का इतना शौक है कि वह नबंर लेने के लिए लाखों रूपए खर्च करने से भी गुरेज नहीं कर रहा है। हैरानी की बात तो ये है कि इस बार महंगी गाड़ियों के मुकाबले वीआईपी नंबर ज्यादा पैसों में नीलाम हुए है।

 

Vip Number Of Vehicles

Vip Number Of Vehicles : लोग जमकर उड़ा रहे पैसे

देहरादून में 0001 वीआईपी नंबर सात लाख 66 हजार रूपए में नीलाम होने से सबके होश उड़ गए है। इसके साथ ही 0007 के लिए एक लाख 11 हजार रूपए की बोली लगी है। आरटीओ दिनेश पठोई का कहना है कि इससे पहले वीआईपी नंबर एक के लिए अधिकतम बोली 5 लाख रूपए लगी थी।

Vip Number Of Vehicles

Vip Number Of Vehicles : बता दें कि गुरूवार को परिवहन विभाग द्वारा वीआईपी नंबरों की नीलामी की गई जिसमें से 0001 से 0009 तक वीआईपी नंबरों की बोली लगाई गई।

 

Vip Number Of Vehicles

ये भी पढ़ेंएक मंच पर नजर आए कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज, सालम क्रांति दिवस पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Assembly Recruitment Scam : UKSSSC के बीच गरमाया विधानसभा में नौकरी का मुद्दा, कांग्रेस ने लगाया बेरोजगारों के हक पर मंत्रियों का डाका डालने का आरोप

Fri Aug 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Assembly Recruitment Scam : उत्तराखंड में एक तरफ UKSSSC पेपर लीक मामला गर्माया हुआ है तो वहीं अब विधानसभा की नियुक्तियों का नया मामला भी सामने आने से सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया […]
Uttarakhand Assembly Recruitment Scam

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में