Wheather Update : रहें सावधान, उत्तराखंड में आज भी भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

Wheather Update :

Wheather Update :  उत्तराखण्ड में मौसम विभाग ने बुधवार को राज्य के पांच जिलों में बहुत भारी बारिश की चेतावनी दी है। इसे लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार, छह जुलाई को देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल और चंपावत के कुछ स्थानों पर बुहत भारी बारिश हो सकती है। वहीं रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में कहीं भारी बारिश होने की संभावना है। इसे लेकर मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Wheather Update : 7 से 9 जुलाई तक बारिश की आशंका

Wheather Update :

वहीं सात से नौ जुलाई तक भी कुमाऊं और गढ़वाल के पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश की आशंका जताई है। इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट को लेकर एडवाइजरी जारी की है। इसमें संवेदनशील इलाकों में भूस्खलन, चट्टान खिसकने, सड़कें बंद होने और नदी-नालों में अतिप्रवाह को लेकर अलर्ट किया है।

Wheather Update : पहाड़ी इलाकों में आवाजाही करने वालों को विशेष सतर्कता बरतने को कहा गया है। मंगलवार को कुमाऊं के मैदानी क्षेत्रों में भारी बारिश दर्ज की गई।

ये भी पढ़े – खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियों में दिया जाएगा क्षेतिज आरक्षण-रेखा आर्या खेल मंत्री

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Car Accident In Ramnager : रामनगर में दर्दनाक हादसे में 9 लोगों ने गंवाई अपनी जान, ढेला नदी में कार बहने से हुआ हादसा

Fri Jul 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Car Accident In Ramnager : नैनीताल के रामनगर में एक दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. बता दें कि ढेला नदी में पर्यटकों से भरी अर्टिगा कार बह गई. इस हादसे में […]
Car Accident In Ramnager :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में