YouTuber May Face Problems : केदारनाथ में कुत्ते के पंजों से नंदी की मूर्ति का स्पर्श कराने वाले यूट्यूबर की बढ़ सकती है मुश्किलें, कार्रवाई की तैयारी

YouTuber May Face Problems

YouTuber May Face Problems  : उत्तराखंड में चारधाम यात्रा को शुरू हुए अभी 1 माह का समय भी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में महज इतने कम दिनों में यात्रा के दौरान आए दिन विवाद को लेकर नए अध्याय जुड़ रहे है। अव्यवस्थाओं और श्रद्धालुओं की मौत के बाद अब यूट्यूबर के विवादित वीडियो का मामला सामने आया है जिसके बाद यूट्यूबर के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी हो चुकी है।

YouTuber May Face Problems :  बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति ने लिया संज्ञान

उत्तराखंड में इन दिनों चारधाम यात्रा अपने पूरे रंग में रंगी हुई है। अब तक लाखों की संख्या में श्रद्धालु चारधाम यात्रा के दर्शन कर चुके है। इस बीच केदारनाथ धाम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक यूट्यूबर केदारनाथ धाम में कुत्ते के पंजों से नंदी को छुआ रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में दिखाया गया है कि साइबेरियन हस्की ब्रीड के कुत्ते का मालिक केदारनाथ में दर्शन करवाने के साथ ही उससे माथा भी टिकवा रहा है और तो और पंडित जी भी उस कुत्ते का तिलक करते हुए दिखाई दे रहे है।

YouTuber May Face Problems : इसके साथ ही कुत्ते के पंजों से नंदी की मूर्ति का स्पर्श भी करवाया जा रहा है। वहीं अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस पूरे मामले का बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति ने संज्ञान लिया है।

YouTuber May Face Problems : मंदिर समिति ने फैसला लेते हुए कहा है कि कुत्ते के पंजों से नंदी को छूने वाले शख़्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। वहीं ख़बरें है कि केदारनाथ धाम में यूट्यूबर्स और ब्लॉगर पर प्रतिबंध भी लगाया जा सकता है क्योंकि पहले भी इस तरह के अपमानजक वीडियो वायरल हो चुके है जिसके बाद उन दंडित लोगों के खिलाफ एक्शन लिया गया था।

ये भी पढ़ें –सीएम धामी ने लगाई RTO दिनेश पठोई की क्लास, निरीक्षण में खामी मिलने पर किया सस्पेंड

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ajay Kotiyal Resign : कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा

Wed May 18 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ajay Kotiyal Resign : देहरादून कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा कर्नल कोठियाल ने ट्वीट करके अपने इस्तीफे की दी जानकारी कहा, पूर्व सैनिकों, पूर्व अर्धसैनिकों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं तथा बुद्धिजीवियों की […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में