CM Yogi Campaigned In Champawat : चंपावत उपचुनाव का काउंटडाउन शुरू, आज स्टार प्रचारक योगी ने संभाली धामी के प्रचार की कमान

CM Yogi Campaigned In Champawat : चंपावत विधानसभा उपचुनाव को लेकर काउंटडाउन शुरू हो गया है। 31 मई को उपचुनाव के लिए मतदान होना है। ऐसे में केंद्र से लेकर राज्य तक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सर्मथन में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। एक के बाद एक स्टार प्रचारक देवभूमि आकर सीएम धामी के लिए जनता से वोट की अपील कर रहे है। तो वहीं आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चुनाव प्रचार को धार देने के लिए चंपावत पहुंच गए है और टनकपुर में सीएम धामी के समर्थन में रोड शो कर धामी का बखान कर रहे है।

 

CM Yogi Campaigned In Champawat

CM Yogi Campaigned In Champawat : 31 मई को चंपावत रचेगा इतिहास—योगी

आगामी उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की दौड़ शुरू हो गई है। इसी क्रम में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज टनकपुर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सर्मथन में रोड़ शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 31 मई को उत्तराखंड का जनपद चंपावत एक इतिहास बनाने जा रहा है क्योंकि इस बार चंपावतवासी मुख्यमंत्री का चुनाव करने जा रहे हैं।

CM Yogi Campaigned In Champawat

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य में पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने विकास का मॉडल दिया है और प्रदेश में धामी सरकार उत्तराखंड वासियों के सपने को पंख लगाने का काम कर रही है। ऐसे में उपचुनाव में भी जनता अपना समर्थन सीएम धामी को देकर उन्हें जीताने का काम करेगी।

CM Yogi Campaigned In Champawat

ये भी पढ़ेंUCC लागू करने वाला पहला राज्य बना उत्तराखंड, धामी सरकार की हरी झंडी के बाद ड्राफ्टिंग कमेटी हुई गठित

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Chardham Yatra 2022 : चारधाम यात्रा में घोड़े-खच्चरों की मौत पर मेनका गांधी हुई आग बबुला, दे डाली ये चेतावनी

Sat May 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Chardham Yatra 2022 : उत्तराखंड में इन दिनों चल रही चारधाम यात्रा आए दिन नए विवाद से घिर रही है। यात्रा में तीर्थयात्रियों की मौत की ख़बरों के साथ घोड़े, खच्चरों की लगातार बढ़ती मौतें चिंता […]
Chardham Yatra 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में