High Alert In UP : उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हाई अलर्ट, सुरक्षा के मद्देजनर ड्रोन और सीसीटीवी कैमरे से रखी जा रही निगरानी

High Alert In UP :  यूपी के राम जन्मभूमि में आज के दिन यानी छह दिसबर 1992 में अयोध्या में बाबरी मस्जिद परिसर में विवादिता ढांचे को गिराया गया था। वहीं आज इस घटना की बरसी के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। अयोध्या, काशी, और मथुरा जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। तो वहीं खुफिया एजेंसी भी सक्रिया है। अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। तो वहीं प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से अयोध्या में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

High Alert In UP :  शहर भर में ड्रोन कैमरे से रखी जा रही नजर

High Alert In UP

 

काशी विश्वनाथ और कृष्ण जन्म भूमि मथुरा में भी सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम रहेंगे.कृष्ण की नगरी मथुरा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. श्रीकृष्ण जन्मभूमि परिसर और शाही ईदगाह मस्जिद परिसर की सुरक्षा में पीएसी, आरएएफ, सीआरपीएफ और पैरामिलेट्री फोर्स तैनात की गई है. शहरभर में जगह-जगब बेरिकेडिंग कर वाहनों की जांच की जा रही है, तो वहीं सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जा रही है.

वहीं जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तीन दिन पहले ही जिला प्रशासन ने धारा 144 लागू करने के आदेश दिए थे। शहर के सभी चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी निगरानी रखी जा रही है। ताकि कोई संदिग्ध व्यक्ति शांति व्यवस्था को भंग न कर सके ।

ये भी पढ़ें – सीएम धामी का आज ये रहेगा मिनट टू मिनट कार्यक्रम

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Weight Gain Tips : वजन नहीं बढ़ने से हैं परेशान तो अपनाएं ये जरूरी टिप्स, बढ़ेगा वजन चहकेंगे आप

Mon Dec 6 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Weight Gain Tips : भले ही लोेग मोटापे से परेशान होने के कारण एक्सरसाइज और डाइटिंग करते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो अपना वजन न बढ़ने से परेशान रहते हैं। कई लोगों के […]
Weight Gain Tips :

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में