PNB Fault In Kanpur : कानपुर में PNB का गजब कारनामा, गला दिए बक्से में रखे 42 लाख के नोट

PNB Fault In Kanpur : उत्तरप्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कानपुर में शहर के पांडु नगर की पंजाब नेशनल बैंक से बड़ी लापरवाही हुई है। शाखा में रखी हुई करेंसी चेस्ट में 42 लाख रुपए के नोट पानी में गल गए।

 

PNB Fault In Kanpur

 

PNB Fault In Kanpur : 4 अधिकारी हुए ससपेंड

बैंक में लोग अपना पैसा जमा करने जाते है लेकिन तब क्या हो जब आपका पैसा बैंक में ही सेफ न हो और वो पैसा पानी की तरह बह जाए। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया कानपुर की पांडु नगर की pnb शाखा से। बताया जा रहा है कि 3 महीने पहले बैंक में तिजोरी में जगह नहीं होने पर नोटों को एक बक्से में रखा गया। इस दौरान बक्से में बारिश का पानी चला गया और 42 लाख की करेंसी गल गई।

PNB Fault In Kanpur

PNB Fault In Kanpur : इस मामले के सामने आने के बाद RBI की टीम निरीक्षण करने पहुंची और जांच शुरू की तो मामला ऊपर अधिकारियों तक जा भेजा। इतना ही नहीं विजिलेंस ने भी PNB की जांच शुरू की। उधर जांच रिपोर्ट आने के बाद PNB के बड़े अधिकारियों ने पांडु नगर ब्रांच के 4 अधिकारियों को ससपेंड कर दिया।

 

PNB Fault In Kanpur

ये भी पढ़ेंPlayboy जॉब्स के पोस्टर पर मचा बवाल, जांच में जुटी पुलिस

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Arushi Nishank Branded Bag : राहुल गांधी की TShirt के बाद अब सुर्खियों में आरुषि निशंक का ब्रांडेड bag, कांग्रेस बोली अब इन्हें क्या बोलोगे

Fri Sep 16 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Arushi Nishank Branded Bag : देश की राजनीति में इन दिनों कपड़ों से लेकर पर्स के चर्चाओं से बाजार गर्म है। जहां कुछ दिनों पहले राहुल गांधी की tshirt की कीमत पर कांग्रेस और बीजेपी में […]
Arushi Nishank Branded Bag

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में