American Marriage In Uttarakhand : विदेशी डॉक्टर को भाया उत्तराखंडी लड़का, सात समुंदर पार टिहरी में रचाई शादी

American Marriage In Uttarakhand : उत्तराखंड आज एक ऐसा प्रदेश बन गया है जो अपनी खूबसूरती, और प्राकृतिक वातावरण के लिए देश और विदेशों में प्रसिद्ध है। इतना ही नहीं देवभूमि रीति रिवाजों के साथ अपनी संस्कृति को लेकर भी बेहद प्रचलित है। प्रदेश का वातावरण जितना सौम्य है उतना ही यहां के लोग भी प्रिय है। यही वजह है की सात समुंदर पार एक विदेशी डॉक्टर को उत्तराखंड का युवक ऐसा भाया की दोनों ने शादी रचा ली है।

 

American Doctor Marriage In Uttarakhand

American Marriage In Uttarakhand : देसी दूल्हा विदेशी दुल्हन

सात समुंदर पार से आई एक विदेशी डॉक्टर को उत्तराखंड की संस्कृति इतनी अच्छी लगी की उन्होंने टिहरी के युवक को अपना जीवन साथी बना लिया। अमेरिकन युवती फ्रेंचस्का ने हिंदू रीति रिवाज से टिहरी के चंबा का रहना वाला विकास से शादी की। वहीं शादी की रस्मों के बाद बाद दूल्हा और दुल्हन वापस अमेरिका लौट गए है। बता दें की विकास अमेरिका में एक होटल में मैनेजर है।

American Doctor Marriage In Uttarakhand

American Marriage In Uttarakhand : विकास की मुलाकात अमेरिका में मेडिकल की पढ़ाई कर रही फ्रेंचस्का से हुई और दोनों का प्यार इस कदर खुमार चढ़ा की दोनों ने शादी करने का फैसला किया। जिसके बाद विकास अपनी दुल्हन को प्रदेश लेकर आया जहां दोनों ने उत्तराखंडी रिवाजों से शादी के बंधन में बंध गए।

 

American Doctor Marriage In Uttarakhand

खतरे में टिहरी डैम की सुरक्षा, व्यू प्वाइंट से वीडियो टेलीकास्ट करते नजर आए संदिग्ध

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Chintan Shivir In Mussoorie : चिंतन शिवर में अचानक पहुंचे सीएम धामी, पीछे बैठकर ली अप टू डेट इन्फॉर्मेशन

Wed Nov 23 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Chintan Shivir In Mussoorie : उत्तराखंड में विकास के बयार को और अधिक मजबूत बनाने के साथ ही प्रदेश को 2025 तक देश का अग्रिण राज्य बनाने के लिए धामी सरकार ने कवायद शुरू कर दी […]
Chintan Shivir In Mussoorie

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में