Chamoli Accident : चमोली में करंट पीड़ित परिजनों से मिले मुख्यमंत्री धामी, भावुक आए नजर

Chamoli Accident :

Chamoli Accident :  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चमोली हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Chamoli Accident : पीड़ित परिजनों से मिलकर मुख्यमंत्री का काफी भावुक नजर आए

Chamoli Accident :

बता दें कि सीएम धामी गुरुवार को चमोली पहुंचे। चमोली हादसे में हताहत लोगों के परिजनों से मिलकर मुख्यमंत्री काफी भावुक नजर आए। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। पुलिस मैदान गोपेश्वर में मुख्यमंत्री ने चमोली हादसे में हताहत होमगार्ड के तीनों जवानों के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित करते हुए नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

Chamoli Accident : मुख्यमंत्री ने कहा कि ये बहुत हृदयविदारक घटना है। हम ईश्वर से प्रार्थना करेंगे कि इस घटना में जो हताहत हुए हैं उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। राज्य सरकार की तरफ से मुआवजा, इलाज से संबंधित सभी व्यवस्थाएं की गई हैं।मुख्यमंत्री ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की गहन जांच की जायेगी और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Chamoli Breaking : चमोली हादसे में सीएम धामी का एक्शन, सिवरेज ट्रीटमेंट प्लांट देखने वाली कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज

Thu Jul 20 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Chamoli Breaking देहरादून: चमोली हादसे में CM के आदेश पर हुई बड़ी कार्रवाई सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट को देखने वाली कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज कंपनी ने अपर सहायक अभियंता को कंपनी ने किया निलंबित प्लांट के […]
Temple Door Opened

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में