Corona Update : उत्तराखंड में तेजी से फैल रहा है कोरोना, संक्रमण की दर 7.79 प्रतिशत

 

Corona Update

Corona Update :  उत्तराखंड में चुनावी माहौल के बीच कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रविवार को प्रदेश में एक दिन में 1413 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। जबकि देहरादून जिले में सबसे अधिक 505 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Corona Update : सार्वजनिक स्थानों पर 5 या अधिक व्यक्तियों के एकत्रित होने पर पाबंदी

Corona Update

राज्य में संक्रमण की दर 7.79 प्रतिशत हो गई है। चुनावी साल और कोविड के बढ़ते मामलों को प्रदेशभर में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी है जिसके तहत सार्वजनिक स्थानों पर 5 या अधिक व्यक्तियों के एकत्रित होने पर पाबंदी है….वहीं बढ़ते संक्रमण के बीच बाहरी राज्यों से उत्तराखंड आने वाले लोगों की कोरोना टेस्टिंग की जा रही है…राज्य की सभी सीमाओँ में टेस्टिंग की जा रही है…इसी के तहत उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड की सीमा के बीच आशारोड़ी चैक पोस्ट में भी बड़ी संख्या में लोगों की टेस्टिंग की जा रही है…..बता दें कि रोजाना इस रूट से बड़ी संख्या में लोग उत्तराखंड में प्रवेश करते हैं।

ये भी पढ़ें – सरोवर नगरी में हुई जमकर बर्फबारी, लुफ्त उठाने पहुंचे पर्यटक

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ajay Bhatt Corona Positive : सतपाल के बाद अब मंत्री अजय भट्ट हुए कोरोना पॉजिटिव

Mon Jan 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it देहरादून उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहा हैं कोरोना का ग्राफ केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट भी हुए कोरोना पॉजिटिव मंत्री ने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में