Dream 11 Winner In Haridwar : करोड़पति बनने की खुशी में होश खो बैठा व्यक्ति, खुद को सीएम का रिश्तेदार बताकर देने लगा धमकी

Dream 11 Winner In Haridwar : ड्रीम 11 का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। कई लोग इससे काफी अमाउंट में प्राइज मनी जीत रहे है तो वहीं कई लोगों के लिए ये सफलता मुश्किलें खड़ी करती हुई दिखाई दे रही है। एक ऐसा ही मामला हरिद्वार से सामने आया है। जहां करोड़पति बनने की खुशी में एक व्यक्ति ने जमकर शराब पी ली और नशे में धुत होकर उत्पात मचाने लगा। व्यक्ति खुद को सीएम धामी का रिश्ता बताकर धमकी भी देने लगा। वही मामले में पुलिस ने शांति भंग की धारा में व्यक्ति का चालान करते उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

Dream 11 Winner In Haridwar

Dream 11 Winner In Haridwar : ड्रीम 11 में जीती रकम

हरिद्वार का एक व्यक्ति dream11 में एक करोड़ से अधिक की राशि जीतने पर अपना आपा खो बैठा और उसने नशे में धुत होकर जमकर उत्पात मचाया। इतना ही नहीं व्यक्ति ने खुद को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का रिश्तेदार बताकर पुलिस को धमकी भी दी। व्यक्ति का नाम महेश सिंह धामी है जो हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र का निवासी है। महेश सिंह धामी dream11 पर एक करोड़ से अधिक रुपए जीते हैं और टैक्स कटने के बाद उसके खाते पर करीब 96 लाख आए हैं।

Dream 11 Winner In Haridwar

Dream 11 Winner In Haridwar : वही पैसा आने के बाद खुशी में झूमे व्यक्ति ने शराब पीकर खूब उत्पात मचाना शुरू कर दिया। हंगामे से तंग आकर किसी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए थाने ले गई। नशे में धुत आरोपी ने खुद को सीएम धामी का रिश्तेदार बताकर पुलिसकर्मियों को उनकी वर्दी उतरवानी की धमकी देने लगा। वहीं पुलिस के काफी समझाने के बाद भी नहीं समझने पर पुलिस ने व्यक्ति का शांति भंग में चालान किया।

 

Dream 11 Winner In Haridwar

 

कैबिनेट मंत्रियों और डीजीपी को मिलेंगी 25 लाख की कारें, वित्त विभाग ने दी नीति को मंजूरी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Transgender Couple Pregnant : लड़का हुआ प्रेगनेंट, ट्रासजेंडर कपल के प्यार की अनोखी कहानी

Sat Feb 4 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Transgender Couple Pregnant : केरल के एक ट्रांसजेंडर कपल के घर में जल्द ही खुशियों की किलकारी सुनाई देगी। कोझिकोड में रहने वाले एक ट्रांसडर कपल ने घोषणा करते हुए कहा की वह मार्च में अपने […]
Transgender Couple Pregnant

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में