Group C Exam Conducted By Ukpsc : परीक्षाओं को लेकर सीएम धामी का बडा ऐलान, UKPSC से होगी समूह ग के एग्जाम

Group C Exam Conducted By Ukpsc : उत्तराखंड में UKSSSC विवाद के बीच सीएम धामी ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम धामी का कहना है कि युवाओं को निराश नहीं किया जाएगा और समूह ग की लटकी हुई परीक्षाओं को UKPSC से कराने की सहमति बनी है।

 

Group C Exam Conducted By Ukpsc

 

Group C Exam Conducted By Ukpsc : कैबिनेट में आ सकता है फैसला

प्रदेश में इन दिनों चल रहे भर्ती घोटाले को लेकर जहां एक तरफ बेरोजगार युवाओं का सब्र का बांध अब टूटता हुआ दिखाई दे रहा है तो वहीं सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी ने समूह ग की लटकी हुई परीक्षाओं पर बड़ी जानकारी दी है। सीएम धामी का कहना है कि युवाओं के रोजगार पर ब्रेक नहीं लगने देंगे और UKPSC से एग्जाम कराने की सहमति बनी है।

Group C Exam Conducted By Ukpsc

Group C Exam Conducted By Ukpsc : ऐसे में आगामी कैबिनेट बैठक में इस मामले पर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है जिसके बाद UKSSSC की जगह समूह ग की परीक्षा UKPSC से होगी।

 

Group C Exam Conducted By Ukpsc

ये भी पढ़ेंदिल्ली में नहीं बिकेंगे पटाखें, 1 जनवरी 2023 तक लगा बैन

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Google Celebrates Anniversary Bhupen : भारतीय संगीतकार भूपेन हजारिका की 96वीं जयंती आज, Google ने इस खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

Thu Sep 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Google Celebrates Anniversary Bhupen : देशभर में आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के संगीतकार भूपेन हजारिका की 96वीं जयंती मनाई जा रही है। गूगल ने भी भारतीय संगीतकार भूपेन हजारिका का डूडल बनाकर उन्हें याद किया है। […]
Google Celebrates Anniversary Bhupen

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में