Comedian Parag Kansara Died : फैंस के लिए बुरी खबर, कॉमेडियन पराग कनसारा का हुआ निधन

Comedian Parag Kansara Died : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद टीवी जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। जहां कॉमेडी के पॉपुलर रिएलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पराग कनसारा का निधन हो गया है। मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने पराग कनसारा के निधन की पुष्टि करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

 

Comedian Parag Kansara Died

 

Comedian Parag Kansara Died : पराग भैया इस दुनिया में नहीं रहे—पाल

 

सुनील पाल ने इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि नमस्कार दोस्तों एक और दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। उन्होंने कहा कि कॉमेडी की दुनिया से लाफ्ट चैलेंज के हमारे साथी पराग कनसारा का निधन हो गया है और वह अब इस दुनिया में नहीं रहे। अब पराग भैया इस दुनिया में नहीं रहे।

Comedian Parag Kansara Died

 

 

Comedian Parag Kansara Died : उन्होंने कहा कि हमारी कॉमेडी की दुनिया को किसकी नजर लगी नहीं पता हाल ही में हमने राजू भाई को खोया और अब पराग भैया को। ऐसे में हम एक के बाद एक अपने कॉमेडी के पिल्लर को खो रहे है। उधर पराग के यूं दुनियां से अलविदा कह जाने से फैंस को झटका लगा है।

 

Comedian Parag Kansara Died

ये भी पढ़ेंदुर्घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे सीएम धामी, हादसे में प्रभावितों को सहायता राशि देने का ऐलान

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Udit Controversial Tweet On Droupadi : कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, राष्ट्रपति पर दिया आपत्तिजनक बयान

Thu Oct 6 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Udit Controversial Tweet On Droupadi : अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता उदित राज ने अब राष्ट्रपति पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उदित राज का कहना है कि ऐसी राष्ट्रपति […]
Udit Controversial Tweet On Droupadi

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में