Justin Bieber Paralysis : जस्टिन बीबर को हुई भयानक बीमारी! आधा चेहरा पैरालाइज होने से नहीं झपका पा रहे आंखें

Justin Bieber Paralysis : मशहूर वर्ल्ड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक शॉकिंग ख़बर है। जस्टिन को रामसे हंट सिंड्रोम नाम की एक दुर्लभ बीमारी हो गई है जिसके चलते उनका हाफ फेस पैरालिसिस हो गया है। इतना ही नहीं इस बीमारी से जस्‍ट‍िन आंखें भी नहीं झपका पा रहे है। बेबी सॉन्‍ग फेम जस्‍ट‍िन बीबर ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए इस बीमारी की जानकारी दी है।

 

Justin Bieber Paralysis

Justin Bieber Paralysis : रामसे हंट सिंड्रोम का शिकार हुए जस्टिन

जस्‍ट‍िन ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पैरालाइज्‍ड होने के कारण उनके चेहरे का एक हिस्‍सा काम नहीं कर रहा है और न ही वह अपनी पलकें झपक पा रहे है।

Justin Bieber Paralysis

Justin Bieber Paralysis : उन्होंने कहा कि इस बीमारी के वजह है वह अपने आगे के कॉन्सर्ट के शोज फिलहाल कैंसिल कर रहे हैं और कुछ दिनों की छुट्टी ले रहे हैं ताकि प्रोपर आराम कर सकें। बता दें कि जस्‍ट‍िन का तीसरी बार वर्ल्ड टूर कैंसिल हुआ है इससे पहले भी कोरोना की वजह से दो बार शो पोस्टपोन करने पड़ें थे।

Justin Bieber Paralysis

ये भी पढ़ेंआसमान से पुष्प वर्षा के बीच देश को मिले 288 जांबाज योद्धा, IMA ने किया ये रिकॉर्ड दर्ज

 

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Kailash Mansarovar Yatra Cancelled : कैलाश मानसरोवर यात्रा को लगा ग्रहण, तीसरी बार कैंसिल होने से KMVN को करीब 12 करोड़ का घाटा

Sun Jun 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Kailash Mansarovar Yatra Cancelled : दुनिया की सबसे बड़ी धार्मिक यात्रा मानी जाने वाली कैलाश मानसरोवर यात्रा को एक बार फिर ग्रहण लगता हुआ दिखाई दे रहा है। कोविड के चलते पिछले 2 साल से बंद […]
Kailash Mansarovar Yatra Canceled

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में