KK Death Update : केके की मौत पर सस्पेंस, चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान, FIR दर्ज

KK Death Update : बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके ने मंगलवार रात दुनिया को अलविदा कह दिया। कोलकाता में एक स्टेज शो के दौरान केके का दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। वहीं अब सूत्रों के हवाले से बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि केके के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले है जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने असामान्य मौत का केस दर्ज कर लिया है। उधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही केके की मौत का खुलासा हो पाएगा।

KK Death Update

 

KK Death Update : पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी

मशहूर ​गायकर का अचानक यूं दूनिया से अलविदा कह जाने से पूरे देश में शोक की लहर है। इस बीच केके के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिलने की ख़बरों ने सबको शॉक कर दिया है। ख़बरें हैं कि कोलकाता पुलिस ने केके के शरीर पर चोट के निशान मिलने के बाद अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है कि क्या ऑडिटोरियम में लोगों की संख्या लिमिट से ज्यादा तो नहीं थी।

KK Death Update

KK Death Update : इसके अलावा पुलिस होटल स्टाफ और कॉन्सर्ट आयोजकों से भी सवाल जवाब करेगी। बता दें कि दिल्ली में जन्में केके ने कई हिट्स गाने दिए है। केके के करोड़ों में फैन फॉलोइंग है। उन्होंने फिल्म माचिस (छोड़ आए हम वो गलियां) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था हालांकि केके को फेम बॉलीवुड फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के गाने ‘तड़प तड़प के इस दिल से’ मिली। इतना ही नहीं KK ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी समेत कई फिल्मों में भी गाने गाकर लोगों के दिलों में छाप छोड़ी है।

KK Death Update

ये भी पढ़ेंउपचुनाव के लिए महिला मतदाताओं में दिखा जोश, पारंपरिक परिधानों में पहुंचकर कर रही वोट

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dhami Govt Dearness Allowance Gift : ढाई लाख कर्मचारियों और पेंशनर्स की बल्ले—बल्ले, धामी सरकार ने दी DA बढ़ाने की बड़ी सौगात

Wed Jun 1 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dhami Govt Dearness Allowance Gift : उत्तराखंड के करीब ढाई लाख सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए खुशख़बरी है। धामी सरकार ने बढ़ती महंगाई के इस दौर में महरम लगाने का काम किया है। शासन ने […]
Dhami Govt Dearness Allowance Gift

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में