Ranveer Nude Photoshoot Controversy : न्यूड फोटोशूट को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे रणवीर सिंह, जा सकते है जेल!

Ranveer Nude Photoshoot Controversy : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है तो वहीं इस न्यूड फोटोशूट को लेकर एक्टर को लोगों की खरी खोटी भी सुनने को मिल रही है। इस बीच अब एक्टर रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट को लेकर कानूनी पचड़े में फंस गए है और उनके खिलाफ मुंबई के चेम्बूर थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है।

 

Ranveer Nude Photoshoot Controversy

 

Ranveer Nude Photoshoot Controversy : रणवीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रणवीर पर केस दर्ज करते हुए महिलाओं की भावनाएं आहत करने और गरिमा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा है। एक्टर के खिलाफ जिन धाराओं में केस दर्ज किया गया है उसके तहत उन्हें 7 साल तक की कैद हो सकती है। बता दें कि रणवीर सिंह के खिलाफ FIR चेम्बूर के रहने वाले ललित टेकचंदानी ने दर्ज करवाई है।

Ranveer Nude Photoshoot Controversy

Ranveer Nude Photoshoot Controversy : एक्टर पर इंडियन पीनल कोड की धारा 292, 293, 509 और इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी (IT) एक्ट की धारा 67(A) के तहत केस दर्ज किया गया है और इतना ही नहीं उनपर आईटी एक्ट की धारा 67(A) के तहत भी मुकदमा दर्ज हुआ है जो कि गैर.जमानती है।

 

Ranveer Nude Photoshoot Controversy

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड में खतरें की घंटी, बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच स्वास्थ्य विभाग ने जारी की गाइडलाइन

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Monkeypox Alert : सावधान, दिल्ली में मंकीपॉक्स की एंट्री के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

Tue Jul 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Monkeypox Alert : कोरोना के बीच अब देश में मंकीपॉक्स ने अपनी दस्तक दे दी है। पूरी दुनिया में मंकीपॉक्स तेजी से फैल रहा है। आलम ये है कि भारत समेत 70 से अधिक देशों में […]
Monkeypox Alert

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में