Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal : क्या सिद के बाद मिस गिल की लाइफ में हो गई है फिरसे प्यार की एंट्री, इस फेम को कर रही है डेट

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal : पंजाब की कैटरीना कैफ यानि की शहनाज गिल एक ऐसा नाम जो आज हर किसी यंगसटर के जुबान पर है। टीवी जगत के सबसे विवादित शो बिग बॉस की फेम शहनाज गिल शो की एक ऐसी कंटेस्टेंट रही है जिन्होंने भले ही सीजन नहीं जीता हो लेकिन लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रही है और यही वजह है कि आज ये चेहरा और नाम लोगों के सर चढ़कर बोलता है। इतना ही नहीं शहनाज अब इतनी पॉपुलर हो चुकी है कि अब उन्हें शोबिज इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और जानी-मानी हस्तियों में गिना जाता है। ऐसे में अब खबरें सामने आ रही है कि शहनाज फेमस डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही है।

 

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal : सिद की मौत से टूट गई थी शहनाज

बिग बॉस 13 का सीजन कौन नहीं जानता होगा। ये वहीं सीजन था जिसने सभी सीजनों को मात देकर पॉपुलरटी में सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए सभी सीजन को पीछे छोड़ दिया था। इस सीजन के दौरान क्यूटनेस और बॉनडिंग की जो सबसे फेमस जोड़ी बनी वो थी सिड़नाज़ की यानी कि सिद और नाज़। शो में इस जोड़ी को इतना प्यार मिला की लोग इस कपल को हमेशा के लिए एक साथ देखने की दुआएं करने लगे।

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal : इतना ही नहीं अक्सर शहनाज को एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति फिलिंग शेयर करते हुए भी देखा गया लेकिन कभी दोनों ने खुलकर एक-दूसरे को डेट करने की खबरों को स्वीकार नहीं किया था।

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal : इस बीच साल 2021 में अचानक हुई सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने सिड़नाज़ जोड़ी को तोड़ दिया। वहीं सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज बुरी तरह से टूट गईं थी लेकिन समय बीतता गया और धीरे-धीरे उन्होंने खुद को संभाला और काम पर फोकस करने लगी। ऐसे में अब शहनाज डेटिंग की खबर चर्चाओं में है। कहा जा रहा है कि शहनाज गिल टीवी के जानेमाने डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही है। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया और खबरें ये भी है कि राघव जुयाल और शहनाज गिल एक साथ ऋषिकेश के ट्रिप पर गए थे।

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal : अब ये खबरें कितनी सची है य सिर्फ फिल्म की शूटिंग के दौरान उड़ी अफवाहें ये तो शहनाज गिल और राघव ही अपने फैंस को बता पाएंगे लेकिन हम तो यही चाहते है कि शहनाज अपनी लाइव में आगे बढ़ें और खूब तरक्की करें।

 

Shehnaaz Gill Dating Raghav Juyal

ये भी पढ़ेंयुवाओं के लिए सरकार ने मास्टर प्लान किया तैयार, अब काम के लिए नहीं छोड़ना पड़ेगा घर बार

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

UKSSSC Will Start Recruitment : पेपर लीक मामले के बीच UKSSSC का ऐलान, जल्द शुरू होंगी 700 पदों पर भर्तियां

Sat Aug 13 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it UKSSSC Will Start Recruitment : उत्तराखंड में इन दिनों यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। जहां एक तरफ एसटीएफ की इस मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है तो वहीं इस बीच अब आयोग […]
UKSSSC Will Start Recruitment

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में