Uttarakhand Police Traffic Message : आलिया की प्रेग्नेंसी फोटो पर उत्तराखंड पुलिस का रिएक्शन, दिया ये ट्रैफिक मैसेज

Uttarakhand Police Traffic Message : बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के माता पिता बनने वाली ख़बर से जहां उनका परिवार और फेंस काफी खुश नज़र आ रहे है। तो इस बीच उत्तराखंड पुलिस ने कपल की खुशी को देखते हुए एक ट्रैफिक मैसेज पेश किया है। पुलिस ने इस मैसेज को शेयर करते हुए आलिया और रणबीर के साथ ही लोगों को बच्चे की सेफ्टी के लिए कार में सीट बेल्ट लगाने की अपील की है।

 

Uttarakhand Police Traffic Message

 

Uttarakhand Police Traffic Message : मां बनने वाली है आलिया

आलिया और रणबीर के घर किलकारी गुंजने वाली है। जिसकी जानकारी खुद आलिया ने सोमवार को पोस्ट कर दी। आलिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हमारा बेबी…जल्द आ रहा है। उधर उत्तराखंड पुलिस विभाग ने आलिया की ट्वीट की गई फोटो को एडिट कर तस्वीर में बच्चे की सीट बेल्ट लगाकर संदेश देने कोशिश की ​ है।

Uttarakhand Police Traffic Message

Uttarakhand Police Traffic Message : पुलिस ने ट्वीट करते हुए ​कहा है कि USE THIS IN YOUR CAR FOR YOUR CHILD,S SAFETY। बता दें कि इस साल 14 अप्रैल को आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर से शादी की थी। शादी के ढाई महीने बाद ही कपल ने फैंस को खुशख़बरी सुना दी है।

 

Uttarakhand Police Traffic Message

ये भी पढ़ें क्या डॉन 3 में होगी इस मशहूर पोर्न स्टार की एंट्री! टेम्परेचर हुआ हाई

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

100 Days Of Dhami Govt : धामी सरकार 2.0 की हुई सेंचूरी, 100 दिन में कितनी सफल बीजेपी!

Thu Jun 30 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it 100 Days Of Dhami Govt : सूबे की दूसरी बारी की कमान संभालते हुए पुष्कर सिंह धामी को आज 100 दिन का समय पूरा हो गया है। इन 100 दिनों में सीएम ने पार्टी के अंदर […]
100 Days Of Dhami Govt

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में