Bageshwar Dham Brother Video : बागेश्वर धाम के भाई की दबंगई, शादी समारोह में दलितों के साथ की मारपीट

Bageshwar Dham Brother Video : बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई की दबंगई का मामला सामने आ रहा है। धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम गर्ग पर शादी समारोह में कट्टे की नोंक पर दलितों के साथ मारपीट का आरोप लगा है। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Bageshwar Dham Brother Video

Bageshwar Dham Brother Video : सिगरेट पीते दिखा आरोपी

सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के पुजारी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम गर्ग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री का भाई एक शादी समारोह के दौरान लोगों को गाली गलौज करने के साथ ही कट्टे की नोक पर मारपीट करते हुए दिख रहा है। मामला 11 फरवरी रात 2:00 एक गांव का है जहां दलित समुदाय की सामूहिक शादी हो रही थी इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई ने शादी समारोह में पहुंचकर लोगों के साथ मारपीट की।

Bageshwar Dham Brother Video

बताया जा रहा है कि दलित समुदाय के एक परिवार ने धाम में होने वाली शादी समारोह में शादी कराने से मना कर दिया था जिसको लेकर धीरेंद्र शास्त्री का भाई नाराज था और नाराज भाई ने परिवार के लोगों से गाली-गलौच और पिस्तौल दिखाकर मारपीट की। वही छतरपुर एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है।

 

Bageshwar Dham Brother Video

 

शिवालयों में उमड़ी भक्तों की भीड़, भोले के जयकारों से गूंजी देवभूमि

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami In Delhi : उत्तराखंड में बसेंगे 5 नए शहर, सीएम धामी ने की घोषणा

Sun Feb 19 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami In Delhi : उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में भारत और नेपाल को जोड़ने वाले दो अंतरराष्ट्रीय झूलों पुलों का उद्घाटन करने के बाद अब धामी सरकार की तैयारी प्रदेश में 5 नए शहरों को […]
CM Dhami In Delhi

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में