Brother And Sisters Got Married : रिश्ते हुए तार-तार, जब भाई को हुआ अपनी ही बहन से प्यार तो फिर आगे क्या हुआ…..

Brother And Sisters Got Married : भाई बहन के रिश्तें को सबसे पवित्र माना जाता है। इतना ही नहीं इस रिश्तें को और मजबूत बनाने के लिए रक्षाबंधन का त्यौहार भी मनाया जाता है जब बहन अपनी भाई की कलाई में रक्षासूत्र बांधकर उसके लंबी आयु की कामना करती है। लेकिन आज के इस दौर में कुछ लोगों ने भाई बहन के इस अटूट रिश्ते पर दाग लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हद तो तब हो जाती है जब भाई बहन का प्यार इस कदर परवान चढ़ जाए कि ये लोग आपस में एक दूसरे से शादी रचाकर इस पवित्र रिश्तें को भी अपवित्र कर देते है और भाई बहन के प्यार को कलंकित कर रहे है।

 

Brother And Sisters Got Married

Brother And Sisters Got Married : शर्म से पानी-पानी हुआ समाज

कहते है कि आज का युग एड़वांस हो रहा है जो की समाज और देश के लिए काफी अच्छी बात भी है। लेकिन किसी ने ये कल्पना नहीं की होगी कि कुछ लोग इतने एड़वांस हो रहे है कि अपनी मर्यादा को ताख पर रखकर ऐसे कदम उठाने से भी हिचक नहीं रहे है जो किसी पवित्र रिश्तें पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दें। आज के समय में कुछ इंसान जिस तरह की र्श्मनाक हरकतों पर उतर आए है उसे कलयुग नहीं बल्कि घोरकुलयुग कहा जाना चाहिए। जिसको देख किसी के भी पैरों तलों जमीन खिसक जाएगी। जहां एक तरफ जानवर भी अपनी सात जन्मी बहन को हाथ नहीं लगाता होगा लेकिन कई लोग ऐसे भी है जो भाई बहन के रिश्ते को बदनाम करने की सारी हदें पार कर रहे है।

 

Brother And Sisters Got Married

Brother And Sisters Got Married : उत्तरप्रदेश में भाई-बहन ने की शादी

Brother And Sisters Got Married : हम बात कर रहे है भारत देश के सबसे आबादी वाले राज्य उत्तरप्रदेश की। जहां लखीमपुर खिरी के एक कस्बे की रहने वाली लड़की को अपने ही भाई से प्यार हो जाता है। उन दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ जाता है कि ये दोनों साथ जीने मरने की कसम खाकर शादी के बंधन में बंध जाते है। इतना ही नहीं जब इस बात का पता परिवारवालों को चलता है तो ये लोग सुसाइड करने की धमकी तक दे डालते है।

Brother And Sisters Got Married : दूसरा मामला बिहार का है जब एक भाई ने अपनी बहन के साथ लंबे समय तक शारिरिक संबंध बनाए जिसके बाद भाई ने अपनी ही बहन को प्रेगेंनेट कर दिया। ये कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि एक लड़की अपने ही भाई के बच्चे की मां बनेगी लेकिन कलयुग है दोस्तों यहां कुछ भी हो सकता है यहां लोग भाई बहन नजायस संबंध भी बना रहे है और शादी भी कर रहे है।

 

Brother And Sisters Got Married

ये भी पढ़ेंम्यूजिक वीडियो शूटिंग के दौरान हैवानियत की सारी हदें हुई पार, 8 मॉडल्स के साथ हुआ गैंगरेप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Relationship Couple Goals : रिलेशनशिप में लड़का बोलता है अपनी बेबी से ये 5 झूठ, कहीं आपका पार्टनर तो नहीं

Fri Aug 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Relationship Couple Goals : जिंदगी में कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार और भरोसे के ही आगे बढ़ सकता है। लेकिन जब बात आती है बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड और पति-पत्नी के रिश्तें की तो ये रिश्तें सिर्फ प्यार और […]
Relationship Couple Goals

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में