Chicken Not Served In Wedding : बारातियों को चिकन नहीं मिलने पर चढ़ा दूल्हे राजा का पारा, शादी तोड़ने की दी धमकी

Chicken Not Served In Wedding : अक्सर शादी के बंधन में बंधने से पहले कई तरीकों से चीजों की जांच पड़ताल की जाती है जो सही मायनों में बिलकुल राइट भी है। लेकिन मामला तब बड़ जाता है जब मामूली सी बात को लेकर शादी टूटने तक की नौबत आ जाती है। ऐसा ही एक अनोखा मामला हैदराबाद से सामने आया है। जहां दूल्हे ने बारातियों को चिकन न मिलने पर शादी तोड़ने तक की धमकी दे दी है।

 

Chicken Not Served In Wedding

 

Chicken Not Served In Wedding : दोनों पक्षों में कहासुनी

हैदराबाद के शाहपुरनगर में दूल्हे का पारा उस समय चढ़ गया जब बारातियों को चिकन न मिलने पर उसने शादी तोड़ने का भी मन बनाया लिया और शादी बीच में ही रुक गई। बता दें की एक युवक की शादी कुटबुल्लापुर की युवती से तय हुई और सोमवार को शादी होनी थी। ऐसे में शादी को लेकर दुल्हन की ओर रविवार को रात्रि भोजन का आयोजन किया गया था लेकिन दुल्हन बिहार के मारवाड़ी परिवार से ताल्लुख रखती है जिसके चलते भोज में शाकाहारी व्यंजन की व्यवस्था की गई थी। यही वह समय था जब विवाद बड़ा।

Chicken Not Served In Wedding

Chicken Not Served In Wedding : दावत के अंत में भोजन होना था जब दूल्हे के दोस्त भोजन करने आए लेकिन उन्हें भी दूसरे मेहमानों की तरह शाकाहारी भोजन कराया गया जिसके बाद दूल्हा चीड़ गया। इतना ही नहीं दूल्हे ने कहा की दोस्तों को चिकन क्यों नहीं परोसा गया। उधर दूल्हे के इस रवैए के बाद दोनों पक्षों ने कहासुनी हो गई और शादी रुक गई। विवाद इतना बड़ गया की बात थाने तक जा पहुंची लेकिन किसी तरह मामला शांत हुआ और अब दोनों परिवार ने 30 को शादी करने का फैसला लिया गया है।

 

Chicken Not Served In Wedding

रैगिंग के डर से दूसरी मंजिल से कूदा जूनियर, 18 छात्र हुए सस्पेंड

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Gangrape In Hyderabad : 10 क्लास की छात्रा को पांच सहपाठियों ने बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

Tue Nov 29 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Gangrape In Hyderabad : हैदराबाद से एक चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां हयातनगर थाने की सीमा में 10 क्लास की एक छात्रा से उसके पांच सहपाठियों से गैंगरेप किया है। आरोपी यहीं नहीं […]
Gangrape In Hyderabad

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में