Couple Romance In Car : कार में रोमांस करना पड़ा कपल को भारी, गाड़ी छीनकर भागे चोर कपड़े तक नहीं छोड़े

Couple Romance In Car : लव बर्ड्स के लिए प्यार की फीलिंग काफी अलग होती है। अक्सर प्यार में डूबा इंसान अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक चला जाता है। लेकिन कपल को प्यार की फीलिंग्स शेयर करने के लिए थोड़ी डिस्टेंस मेंटेन करना भी जरूरी है क्योंकि कई कपल को रोमांस करना भारी पड़ सकता है खासकर की पब्लिक प्लेस में।

Couple Romance In Car

 

Couple Romance In Car : Brazil में नेकेड हालत में कपल

ऐसा ही कुछ हुआ brazil के एक कपल के साथ जहां ये प्रेमी प्यार में इतना डूबे हुए थे कि इन्हें होश ही नहीं रहा कि बाहर क्या चल रहा है। हद तो तब हो गई जब कपल रात में अपनी कार के अंदर रोमांस कर रहे थे कि तबी चोरों की नजर सुनहरे पार्क में खड़ी कपल की गाड़ी में पड़ गई। कपल सफेद रंग की कार के अंदर रोमांस कर रहा था कि तभी क्रिमिनल्स ने उनकी कार में डाका डालकर कपल के पैसे लेने के साथ-साथ उन्हें कपड़े तक लूट लिए। हैरानी की बात ये है कि चोरों ने सड़क पर कपल को नेकेड हालत में छोड़ दिया।

Couple Romance In Car

Couple Romance In Car : इतना ही नहीं चोरों ने कपल को बाहर खींचकर उनकी कार तक हथिया डाली। लेकिन जब क्रिमिनल कार छीनकर भाग रहे थे तो उन्होंने कपल के कपड़े खिड़की से बाहर फेंक दिए जिसके बाद कपल ने तुरंत कपडे उठाकर पहने। उधर सब इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि brazil में पब्लिक प्लेस में संबंध बनाना गैरकानूनी है और ऐसे में कपल को जुर्माने के साथ ही जेल की सजा काटनी भी पड़ सकती है।

 

Couple Romance In Car

ये भी पढ़ेंआयोग ने की RMS को ब्लैक लिस्ट करने की तैयारी, कंपनी के खिलाफ कारण बताओ नोटिस हुआ जारी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Assembly Recruitments Scam : विधानसभा बैकडोर भर्तियों के लिए एक्सपर्ट कमेटी हुई गठित, अग्रिम आदेश तक इनकी हुई छुट्टी

Sat Sep 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Assembly Recruitments Scam : उत्तराखंड विधानसभा बैकडोर भर्ती मामले को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने प्रेसवार्ता करते हुए इस पूरे प्रकरण में बड़े फैसले लिए है। स्पीकर ने […]
Assembly Recruitments Scam

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में