Delivery Boy Arrested : Zomato डिलीवरी बॉय पर लगा छेड़खानी का आरोप, जबरन किया लड़की को KISS

Delivery Boy Arrested : महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां येवलेवाड़ी इलाके में खाने की डिलीवरी देने आए zomato बॉय पर छेड़खानी का आरोप लगा है। युवती ने 40 साल के डिलीवरी बॉय पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कहा कि युवक ने जबरन उसके गालों पर किस की। उधर पुलिस ने आरोपी zomato डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Delivery Boy Arrested

 

Delivery Boy Arrested : आरोपी हुआ गिरफ्तार

लोग बड़े चाव से ऑनलाइन डिलीवरी फूड ऑडर करते है लेकिन तब क्या हो जब खाने की डिलीवरी देने आए लोग शर्मनाक हदें पार कर दें और जबरदस्ती करने लगे। कुछ ऐसा ही हुआ पुणे में जब एक zomato boy ने घर में लड़की का अकेले होने का फायदा उठाकर उसके साथ छेड़खानी की और उसे किस भी किया। बता दें कि एक लड़की ने पुलिस में zomato बॉय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Delivery Boy Arrested

Delivery Boy Arrested : शिकायत में लड़की ने डिलीवरी boy पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। लड़की का कहना है कि उसने zomato एप्प से खाना ऑर्डर किया और आरोपी रईस फूड पार्सल करने के लिए उसकी सोसाइटी में आया और इस दौरान उसने उसके साथ छेड़खानी करते हुए उसके गालों पर kiss किया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

 

Delivery Boy Arrested

ये भी पढ़ेंप्रेमचंद अग्रवाल के जर्मनी दौरे पर आक्रमक हुई कांग्रेस, मंत्री पर लगाया पैसों को ठिकाने लगाने का आरोप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Health And Hygiene Subject : उत्तराखंड में बच्चों को पढ़ाया जाएगा स्वास्थ्य एवं स्वच्छता सब्जेक्ट, आदेश हुए जारी

Tue Sep 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Health And Hygiene Subject : देश भर में कोरोना काल के बाद से ही लगातार स्वच्छता को लेकर जागरूकता की महसूस होने लगी है। ऐसे में उत्तराखंड सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए उत्तराखंड में बच्चों […]
Health And Hygiene Subject

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में