Finance Minister Espionage Arrest : वित्त मंत्रालय के कर्मचारी ने की जासूसी, दूसरे देशों को सीक्रेट जानकारी भेजने के आरोप में गिरफ्तार

Finance Minister Espionage Arrest : वित्त मंत्रालय के कर्मचारी को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सुमित पैसों के बदले में दूसरे देशों को वित्त मंत्रालय से जुड़ी जानकारी भेजता था। पुलिस ने आरोपी के पास से फोन जब्त करते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

Finance Minister Espionage Arrest

Finance Minister Espionage Arrest : फोन जब्त

जासूसी के आरोप में पुलिस ने वित्त मंत्रालय के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी सुमित पैसों के बदले वित्त मंत्रालय की सीक्रेट जानकारी दूसरे देशों को भेजता था। पुलिस का कहना है कि आरोपी सुमित के पास से मोबाइल फोन जब्त किया गया है और इस फोन की मदद से वह जासूसी को अंजाम दे रहा था।

Finance Minister Espionage Arrest

Finance Minister Espionage Arrest : पुलिस ने ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

 

Finance Minister Espionage Arrest

 

उत्तराखंड में पड़ा जोशीमठ भू धंसाव का साइड इफेक्ट, पर्यटकों ने कराई बुकिंग कैंसल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Delhi Vidhansabha Cash Case : बीजेपी — आप की लड़ाई अब नोटों पर आई , टोकन मनी से खरीदने की कोशिश

Thu Jan 19 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Delhi Vidhansabha Cash Case : दिल्ली विधानसभा में कार्यवाही के दौरान आप विधायक महेंद्र गोयल ने नोटों की ग​ड्डीया दिखाते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए और उन्हें ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्हें […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में