Gangrape In Hyderabad : 10 क्लास की छात्रा को पांच सहपाठियों ने बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

Gangrape In Hyderabad : हैदराबाद से एक चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां हयातनगर थाने की सीमा में 10 क्लास की एक छात्रा से उसके पांच सहपाठियों से गैंगरेप किया है। आरोपी यहीं नहीं रुके और उन्होंने वारदात की वीडियो रिकॉर्डिंग कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

Gangrape In Hyderabad

Gangrape In Hyderabad : सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हयातनगर में सहपाठियों ने 10 क्लास की छात्रा के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। आरोपियों ने छात्रा से गैंगरेप कर वारदात की वीडियो रिकॉर्डिंग कर उसे ब्लैकेल भी किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है। बताया जा रहा है की मामला अगस्त का है लेकिन अब सामने आया है।

Gangrape In Hyderabad

Gangrape In Hyderabad : आरोपियों ने एक बार वारदात को अंजाम देने के बार 10 दिन बाद भी गैंगरेप किया। उधर पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

Gangrape In Hyderabad

बारातियों को चिकन नहीं मिलने पर चढ़ा दूल्हे राजा का पारा, शादी तोड़ने की दी धमकी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Neha Malik Bikni Looks : हसीना के हॉट लुक्स देख फैंस हुए बेकाबू, बाथटब के बाद समंदर किनारे रेत पर दिखाया जलजला

Tue Nov 29 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Neha Malik Bikni Looks : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की जितनी तारीफ की जाए उतना कम ही है। खूबसूरती में उनका जलवा कुछ अलग ही है। बोल्डनेस में नेहा अच्छे-अच्छे बॉलीवुड एक्ट्रेस और हसीना को मात […]
Neha Malik Bikni Looks

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में