Hijab Ban : हिजाब बैन के बाद 17 हजार छात्राओं ने किया स्कूल से ड्राप आउट, वकील ने किया दावा

Hijab Ban : हिजाब बैन को लेकर जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई तो वही दूसरी तरफ सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता की तरफ से पेश हुए वकील हुजैफा अहमदी ने दावा किया कि कर्नाटक HC के फैसले के बाद 17 हजार छात्राओं ने स्कूल छोड़ दिया है। वकील ने कहा कि स्कूल से ड्रॉप आउट हिजाब पर रोक लगाने के बाद हुआ है।

 

Hijab Ban

 

Hijab Ban : मुस्लिम छात्राओं पर दिखा असर

SC में सुनवाई के दौरान वकील हुजैफा ने इस बात में भी जोर देते हुए कहा कि 17 हजार छात्राओं ने न सिर्फ स्कूल ड्राप आउट किया है बल्कि वह लोग परीक्षा में भी नहीं बैठ पाई है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि HC के फैसले के बाद कई छात्राएं स्कूली शिक्षा से भी वंचित हो गई है।

Hijab Ban

Hijab Ban : वकील अहमदी ने दलीलें पेश करते हुए कहा कि किसी के हिजाब पहनना दूसरों को गलत कैसे लग सकता है। उन्होंने आगे कहा कि राज्य का काम विविधता को प्रोत्साहित करना है न कि प्रथाओं पर रोक लगाने का।

 

Hijab Ban

ये भी पढ़ेंस्कूल की बाथरूम की छत गिरने से मचा हड़कंप, हादसे में छात्रा की हुई मौत

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Trivendra Raised Questions On Lawali : TSR को नहीं भा रहा अपने कार्यकाल में बनी ल्वाली झील का डिजाइन, असंतुष्ट आ रहे नजर

Thu Sep 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Trivendra Raised Questions On Lawali : अपने ही कार्यकाल में बनी पौड़ी की ल्वाली झील के डिजाइन से अब TSR खुश नहीं है। ये हाल तब है जब झील का 70 प्रतिशत से अधिक काम पूरा […]
Trivendra Raised Questions On Lawali

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में