Hyderabad Minor Boy Thrashed : दुकानदार ने मासूम को दिया थर्ड डिग्री का टॉर्चर, प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची पाउडर

Hyderabad Minor Boy Thrashed : तेलंगाना में एक दुकानदार का इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला कारनामा सामने आया है। दुकानदार ने कोल्ड ड्रिंक चोरी करने पर 9 साल के मासूम की बेहरमी से पिटाई करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर डाल दिया। बेहरम दुकानदार यही नहीं रुका और उसने करहाते बच्चे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

 

Hyderabad Minor Boy Thrashed

Hyderabad Minor Boy Thrashed : बच्चे के फाड़े कपड़े

नामपल्ली में दुकानदार ने हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए मासूम के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर डाल दिया। मिर्च लगने से बच्चा दर्द से कहराने लगा लेकिन दुकानदार को बच्चे पर तरस नहीं आया और उसने बच्चे के कपड़े तक फाड़ डाले। बताया जा रहा है की बच्चे ने दुकान से कोल्ड्रिंग चुरा ली थी और दुकानदार ने बच्चे को चोरी करते हुए पकड़ लिया था जिसके बाद आरोपी दुकानदार ने बच्चे की पिटाई करते हुए उसके साथ बदसुलखी की।

Hyderabad Minor Boy Thrashed

Hyderabad Minor Boy Thrashed : इतना ही नहीं दुकानदार ने बच्चे के हाथ पैर बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर छिड़क दिया। उधर पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Hyderabad Minor Boy Thrashed

स्कूल टीचर बना हैवान, चौथी क्लास के बच्चे को छत से फेका नीचे

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Man Unnatural Sex With Dog : 60 साल के व्यक्ति ने डॉगी को बनाया हवस का शिकार, सीसीटीवी में कैद हुई घिनौनी करतूत

Tue Dec 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Man Unnatural Sex With Dog : हैदराबाद से एक हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक 60 साल के व्यक्ति ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर आवारा डॉगी को अपनी हवस का शिकार […]
Man Unnatural Sex With Dog

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में