Indian Air Force Day 2022 : मोदी सरकार के इस मंत्री ने लगा डाली पाक विमान की फोटो, अब हो रहे ट्रोल

Indian Air Force Day 2022 : जहां पूरा देश आज भारतीय वायु सेना दिवस 2022 मना रहा है तो वहीं मोदी सरकार के एक मंत्री ने ऐसी तस्वीर शेयर की है ​जो अब ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी है। इतना ही नहीं मंत्री के इस ट्वीट से वह खूद भी अब जमकर ट्रोल हो रहे है।

 

Indian Air Force Day 2022

 

Indian Air Force Day 2022 : गजेंद्र सिंह शेखावत ने दी बधाई

भारतीय वायु सेना दिवस 2022 के मौके पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्विटर पर बधाई संदेश दिया। मंत्री के इस बधाई संदेश वाली फोटो पर पाकिस्तानी लड़ाकू विमान F16 का फोटो लगा है जिसके बाद मंत्री शेखावत ट्विटर पर जमकर ट्रोल हुए और ट्रोलर की कमेंट्स में बाढ़ लग गई।

Indian Air Force Day 2022

Indian Air Force Day 2022 : बता दें कि शेखावत के ट्विटर हैंडल से जो बधाई संदेश जारी हुआ है वह फोटो F-16 लड़ाकू विमान का है जो अमेरिका ने पाकिस्तान को दिया है। उधर मंत्री के इस ट्वीट पर लोग अपने रियेक्शन देने लगे जिनमें कई पाकिस्तानी भी शामिल है। कई यूजर्स ने कहा कि हम कब से F-16 काम में लेने लग गए जबकि पाकिस्तानी यूजर्स ने तो फेंक इंडियन एयर फोर्स डे का वीडियो शेयर करते हुए मंत्री पर निशाना साधा।

 

Indian Air Force Day 2022

ये भी पढ़ेंभर्ती परीक्षा घोटाले मामले में STF का बड़ा एक्शन, हुई 3 बड़ी गिरफ्तारी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Owaisi Statement On Population Control : आरएसएस प्रमुख की टिप्पणी पर ओवैसी ने दिया रिएक्शन, बताया कौन कर रहा सबसे ज्यादा कंडोम यूज

Sun Oct 9 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Owaisi Statement On Population Control : जनसंख्या नीति पर एक बार फिर सियासी जंग छिड़ गई है जहां बीते दिनों आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर टिप्पणी की तो वहीं अब प्रमुख की टिप्पणी […]
Owaisi Statement On Population Control

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में