Kamal Kishore Mishra Arrested : फिल्म निर्माता कमल किशोर ने पत्नी पर चढ़ाई गाड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kamal Kishore Mishra Arrested : फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा की मुश्किलें बढ़ गई है। मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्माता के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। कमल किशोर पर पत्नी पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप है। वहीं पीड़ित पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें अरेस्ट किया है।

 

Kamal Kishore Mishra Arrested

Kamal Kishore Mishra Arrested : पत्नी ने पकड़ा रंगेहाथों

देहाती डिस्को और भूतियापा जैसी तमाम फिल्मों के प्रोडयूसर पर पत्नी पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप लगा है। आरोपी की पत्नी ने अंबोली पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उनके पति द्वारा कार चढ़ाने से उनको काफी गंभीर चोटें आई है। ऐसे में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि कमल की पत्नी ने उन्हें किसी अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था जिसके बाद आरोपी प्रोडयूसर ने एक खौफनाक मंजर को अंजाम देते हुए पत्नी की परवाह न करते हुए उनके उपर गाड़ी चढ़ा दी।

Kamal Kishore Mishra Arrested

Kamal Kishore Mishra Arrested : वहीं इस घटना का पूरा वीडियो कार पैकिंग में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि पत्नी कार को रोकती है लेकिन कमल बिना सहमें हुए उनके उपर कार चढ़ा देते है। उधर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी कमल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

 

Kamal Kishore Mishra Arrested

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड के इस मशहूर टूरिस्ट प्लेस का बदलेगा नाम, तैयारी में धामी सरकार

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dove Cause Cancer : शैम्पू यूज़ करने से बढ़ा कैंसर का खतरा, unilever ने रिकॉल किए Dove और Tresemme

Fri Oct 28 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dove Cause Cancer : Dove aur Tresemme शैम्पू यूज़ करने से कैंसर का खतरा बढ़ सकता है। देश और दुनिया की मशहूर FMCG कंपनी यूनिलीवर ने मार्किट से अपने dove और Tresemme जैसे तमाम शैम्पू को […]
Dove Cause Cancer

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में