Ludo Addicted Woman Lost Herself : लूडो में हारी महिला, खुद को लगाया दांव पर

Ludo Addicted Woman Lost Herself : महाभारत में जुए के फड़ पर पांडवों ने द्रौपदी को दांव पर लगाने वाली कहानी से लोग वाकिफ है। लेकिन आज भी कुछ लोग अपने जुए की लत से इस कहानी को दोहरा रहे है। उत्तरप्रदेश में तो एक महिला पर जुए का ऐसा बुखार चढ़ा है की उसने पैसे खत्म होने पर खुद को ही दांव पर लगा दिया।

 

Ludo Addicted Woman Lost Herself

Ludo Addicted Woman Lost Herself : पति की गैर मौजूदगी में खेला खेल

कहते है की किसी भी चीज की लत होना इंसान के लिए हानिकारक होता है। कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब मामला उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ से सामने आया है। जहां एक महिला अपनी गैर मौजूदगी में अपने मकान मालिक के साथ लूडो खेलती रही और जब पैसा खत्म हुआ तो उसने खुद को ही दांव पर लगा दिया। हैरानी की बात ये है की महिला दो बच्चों की मां है और अपने पति को धमकी देते हुए कह रही है की उसने खुद को लूडो में हार लिया है अब आकर लिखा पढ़ी कर लो।

Ludo Addicted Woman Lost Herself

Ludo Addicted Woman Lost Herself : इतना ही नहीं महिला ने पति को फोन कर ये भी कहा की उनको चक्कर में पड़ोगे तो काटकर फेंक दिए जाओगे। वहीं अब मकान मालिक के साथ रहने को मजबूर है। उधर पति को मामले की बात का पता चला तो उसने परदेश से लौटकर दर दर की ठोकरें खाने के बाद पुलिस में तहरीर दी। पीड़ित ने पुलिस में दावा कहते हुए कहा उसने पत्नी को काफी समझाया लेकिन वह नहीं मानी और अब महिला मकान मालिक के साथ रह रही है।

 

Ludo Addicted Woman Lost Herself

विपिन रावत मौत मामले में चौकी इंचार्ज सस्पेंड, सीएम धामी के निर्देश पर हुआ एक्शन

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Aanchal Cafe In Uttarakhand : उत्तराखंड में खुला पहला आंचल कैफे, रोजगार का खुला पिटारा

Mon Dec 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Aanchal Cafe In Uttarakhand : उत्तराखंड को अपना पहला आंचल कैफे मिल गया है। प्रदेशभर में उत्तराखंड का अपना दूध उत्पादन ब्रांड आंचल डेरी आंचल कैफे खोलने की कवायद कर रहा है। जिसकी शुरुआत आज से […]
Aanchal Cafe In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में