Nitish Kumar Sensitive Statement : जहरीली शराब पर सीएम नीतीश का बड़ा बयान, जो पिएगा वो मरेगा

Nitish Kumar Sensitive Statement : बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है। नीतीश कुमार का कहना है की जो शराब पिएगा वो मरेगा ही उसमें कोई नई बात नहीं है।

 

Nitish Kumar Sensitive Statement

Nitish Kumar Sensitive Statement ; शराब पर बड़ा विवाद

प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार द्वारा जहरीली शराब से हो रही मौतों पर असंवेदनशील बयान देने से सियासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर जहां पक्ष विपक्ष सामने आ गए है। तो वहीं सीएम नीतीश का कहना है की जहरीली शराब पीने से तो शुरू से ही लोग मरते है ऐसे में लोगों को खुद भी सचेत रहना चाहिए की जब शराबंदी है तो खराब शराब ही मिलेगी इसलिए जो शराब पिएगा वो मरेगा ही।

Nitish Kumar Sensitive Statement

Nitish Kumar Sensitive Statement : बता दें की बिहार में जहरीली शराब पीने से 35 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं लगातार बड़ते मौतों के आंकड़ों और प्रदेश में शराबंदी को लेकर नीतीश कुमार ने बुधवार को बयान देते हुए बीजेपी नेताओं पर जमकर भड़ास निकाली।

 

Nitish Kumar Sensitive Statement

ड्राइवर ने खोला पुलकित के पिता विनोद आर्य का काला चिट्ठा, अप्राकृति संबंध बनाने का लगाया आरोप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Jaipur Unique Wedding : पूजा ने भगवान से की शादी, 311 बारातियों के सामने लिए ठाकुरजी से साथ फेरे

Thu Dec 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Jaipur Unique Wedding : हर लड़की का सपना होता है की उसकी शादी बड़े ही धूम धाम के साथ एक ऐसे इंसान से हो जिसमें उसे भगवान का रूप दिखाई दे। भगवान की तरह दिखने वाले […]
Jaipur Unique Wedding

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में