Sonali Phogat Death : सोनाली फोगाट की मौत के मामले में आया नया ट्विस्ट, भाई ने किया रेप और साजिश का बड़ा दावा

Sonali Phogat Death : टिकटॉक स्टार, बीजेपी लीडर और बिग बॉस कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट की मौत के मामले में नया ट्विस्ट आया है। जहां सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने उनकी मौत के सिलसिले में पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि सोनाली की मौत कोई मामूली मौत नहीं बल्कि एक बेहद गहरी सोची समझी साज़िश का हिस्सा है। तहरीर के लिखे हर्फ़ों में कहा गया है कि सोनाली की मौत के पीछे सालों से चल रहे रेप, ब्लैकमेलिंग और स्लो प्वाइजनिंग की साज़िश की दर्दनाक दास्तां छिपी हुई है।

 

Sonali Phogat Death

 

Sonali Phogat Death : गोवा में हुई सोनाली की मौत

बीते दिनों हुई सोनाली की मौत से हर कोई स्तबध है। मात्र 41 साल की कम उम्र में चले जाना यूं सोनाली का उनके परिवारवालों से गुजारा नहीं जा रहा है। तो वहीं इस बीच सोनाली के भाई ने तहरीर देकर बड़ा खुलासा किया है। भाई रिंकू ढाका की तहरीर के मुताबिक सोनाली की मौत न सिर्फ एक कत्ल हैए बल्कि कत्ल के पीछे की साज़िश और उसका मोटिव भी साफ है। रिंकू ढाका का कहना है कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर ने मिलकर उनकी बहन को साज़िश के जाल में फंसाया था।

Sonali Phogat Death

Sonali Phogat Death : इतना ही नहीं सुखविंदर ने अब से कोई तीन साल पहले सोनाली को खाने में नशीली चीज मिलाकर उसके साथ रेप किया था और उसकी वीडियो भी बनाई। जिसके बाद से लगातार सुधीर और उसका दोस्त सुखविंदर सोनाली को ब्लैकमेल कर रहे थे और सोनाली के खाने में जहरीली चीज़ भी मिलादेते थे जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ जाती थी। उन्होंने कहा कि सोनाली का गोवा जाने का कोई प्लान ही नहीं था और न ही वहां कोई शूटिंग ही थी ऐसे में इन्हीं दोनों ने मिलकर सााजिश के तहत गोवा ले जाकर सोनाली का वहां कत्ल कर दिया।

Sonali Phogat Death : बता दें कि सोनाली की मौत के बाद अभी तक बॉड़ी का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है और गोवा शासन सोनाली की मौत को एक सामान्य मौत मान कर ही चल रहा है। उधर गोवा सरकार ने कहा है कि वह इस मामले की जांच के लिए हर तरह से तैयार है ताकि मौत का सच का पता चल सकें।

 

Sonali Phogat Death

ये भी पढ़ेंसिपाही भाईसाहब गए थे झगड़े का निपटारा करने लेकिन दे बैठे पीड़िता को दिल, अब अश्लील वीडियो हुआ वायरल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Salam Kranti Diwas In Almora : एक मंच पर नजर आए कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज, सालम क्रांति दिवस पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Thu Aug 25 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Salam Kranti Diwas In Almora : अल्मोड़ा में जहां एक तरफ जैंती क्षेत्र में स्थित धामदेव में आज सालम क्रांति दिवस मनाया गया तो इस दौरान सबकी निगाहें वहां मौजूद बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गजों पर […]
Salam Kranti Diwas In Almora

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में