Suresh Raina Retirement : मिस्टर ipl ने लिया क्रिकट से सन्यास, तो योगी आदित्यनाथ ने लिखा प्रिय

Suresh Raina Retirement : भारत के पूर्व धुरंधर क्रिकेटर सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉरमेट से सन्यास लेने के ऐलान से मैच लवर को शॉक कर दिया है। उधर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैना के सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट में रिप्लाई किया है।

 

Suresh Raina Retirement

Suresh Raina Retirement : रैना ने लिया सन्यास

मंगलवार को मिस्टर ipl से मशहूर सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फॉरमेट से सन्यास ले लिया है। रैना ने भावुक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी। अपने ट्वीट में रैना ने कहा कि देश और यूपी के लिए क्रिकेट खेलना मेरे लिए गर्व की बात है लेकिन अब वह क्रिकेट के हर फॉरमेट से अपने सन्यास का ऐलान करता हूँ।

Suresh Raina Retirement

Suresh Raina Retirement : उधर सुरेश रैना के इस पोस्ट पर योगी आदित्यनाथ ने रिप्लाई करते हुए कहा कि प्रिय सुरेश रैना की आपने भले ही आज क्रिकेट से सन्यास की घोषणा की है लेकिन उन्हें लगता है कि अभी भी आपमें बहुत क्रिकेट बचा हुआ है। उत्तरप्रदेश को रैना पर गर्व है।

 

Suresh Raina Retirement

ये भी पढ़ेंव्हाइट बिकिनी में इस एक्ट्रेस ने योग से ढाया कहर, फैंस के भी छूटे पसीने

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Firecrackers Banned In Delhi : दिल्ली में नहीं बिकेंगे पटाखें, 1 जनवरी 2023 तक लगा बैन

Wed Sep 7 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Firecrackers Banned In Delhi : देश की राजधानी दिल्ली में 1 जनवरी 2023 तक पटाखों पर पूरी तरीके से बैन लग गया है। केजरीवाल सरकार ने पर्यावरण प्रदूषण को देखते हुए पटाखों पर प्रतिबंध लगा दिया […]
Firecrackers Banned In Delhi

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में