Time Traveller Prediction In 2023 : 2023 में होगी 5 बड़ी घटनाएं, भविष्य से आए शख्स के दावे से हैरत में लोग

Time Traveller Prediction In 2023 : आज दुनिया में कई एस्ट्रोलॉजर मौजूद है जिनकी भविष्यवाणी काफी प्रसिद्ध और सटीक होती है। लेकिन एक ऐसे रहस्यमई सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि इस साल के आखिर में मंगल ग्रह पर इंसान की हड्डियां मिलेंगी। शख्स ने इस साल होने वाली पांच ऐसी बड़ी घटनाओं के बारे में दावा किया है जिसको सुनकर हर कोई हैरान है।

 

Time Traveller Prediction In 2023

Time Traveller Prediction In 2023 : इंसान की मिलेंगी हड्डियां

रहस्यमई इंसान खुद को टाइम ट्रेवल बता रहा है और उसने दावा किया है कि मंगल ग्रह पर इंसानों के अवशेष मिलने की संभावना है। उसने 2023 में आने वाली 5 तारीख को याद रखने की भी सलाह दी है। शख्स ने 28 फरवरी को एक बड़े सपने आने की बात कही है। उसने कहा है कि हर किसी को एक सपना आएगा जिसमें दुश्मन एलियनों की एक प्रजाति पृथ्वी पर कब्जा कर लेती है।

इतना ही नहीं मार्च 30 में एक विमान वर्महोल के जरिए लापता हो जाएगा और यात्रियों के लिए 6 सेकेंड का वक्त होगा और बाकी सभी के लिए 6 साल का। 2 जुलाई की भविष्यवाणी करते हुए उसने कहा कि इंसानों को सूर्य की अत्यधिक ऊर्जा से सुपर पावर मिलेंगी जबकि 19 अगस्त सरकार की टॉप सीक्रेट योजना पर काम करने वाले वैज्ञानिक यूनिवर्स का एक पोर्टल खोलेंगे।

Time Traveller Prediction In 2023

Time Traveller Prediction In 2023 : बता दें कि सोशल मीडिया में इन दिनों डार्कनेस टाइम ट्रेवल के नाम से यूजरनेम खुद को टाइम ट्रैवलर होने का दावा कर रहा है। शख्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ध्यान दें और वह 2858 से आया असली टाइम ट्रैवलर है और 2023 में आने वाली 5 तारीख को याद रखें। शक्स अक्सर वीडियो शेयर करते हुए एलियंस से लेकर अंतरिक्ष से जुड़े विषयों और भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में बताता है।

 

Time Traveller Prediction In 2023

 

विवादों में घिरे बागेश्वर सरकार के बाबा पहुंचे उत्तराखंड, कायदे में रहने की दी सलाह

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

RTI Revealed Uksssc : नौकरी देने में फिसड्डी साबित सरकार, कमाई में हुई मालामाल

Fri Jan 27 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it RTI Revealed Uksssc : UKSSSC आयोग भले ही सही तरीके से भर्ती परीक्षा कराने और खाली पदों को भरने में नाकाम साबित हुआ हो लेकिन बेरोजगारों से परीक्षा शुल्क के नाम पर अपना खजाना भरने में […]
RTI Revealed Uksssc

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में