Valentine Love Letter Viral : वन साइडेड लवर पिंकी का भोजपुरी लेटर, अफेयर के उम्र में पढ़ रहे करंट अफेयर

Valentine Love Letter Viral : बिहार के औरंगाबाद से एकतरफा प्यार का लेटर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये लेटर लड़की ने सूबे के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लिखा है। जिसमें लडकी ने औरंगाबाद के युवा लेखक प्रभात बंधुल्या से एकतरफा प्यार का इजहार किया है।

 

Valentine Love Letter Viral

Valentine Love Letter Viral : भेकैंसी नहीं आती

पिंकी ने तेजस्वी यादव को भोजपुरी अंदाज में पत्र लिखकर कहा है कि डियर तेजस्वी जी आपको पता है कि हम बड़ी टेंशन में है और आप तो लव मैरिज कर लिए लेकिन हमार मैरिज पर तो बेरोजगारी का अड़चन लगल है। पिंकी ने आगे लिखा कि हम 4 साल से प्रभात संघ one-sided अफेयर में है और हम अफेयर की उम्र में करंट अफेयर पढ़ रहे है। पिंकी कहती है सोचे थे नौकरी लगेगा तो प्रपोज करेंगे लेकिन नौकरी तो लगने से रहा क्योंकि भेकेंसी नहीं आता और भेकैन्सी आता भी है तो पेपर लीक हो जाता है।

Valentine Love Letter Viral

Valentine Love Letter Viral : इतना ही नहीं पिंकी ने आगे लिखा कि सब देखते देखते लगता है ई वैलेंटाइन ऐसे ही पार हो जाएगा हम कंपटीशन की तैयारी में लगे है और हम प्रपोज भी न कर पाए। बड़ी उम्मीद से चिट्ठी लिख रहे हैं नौकरी का जुगाड़ लगा दीजिए नहीं तो लेखक साहब किसी और जुगाड़ के साथ फरार हो जाएंगे। बता दे कि बिहार की राजधानी पटना की वन साइडेड लवर पिंकी का वैलेंटाइन वीक पर लेटर जमकर वायरल हो रहा है। पिंकी ने जिस प्रभास के लिए अपने प्यार का इजहार किया है उन्होंने अपने लेखन से फिल्म जगत में जगह बनाई है।

 

Valentine Love Letter Viral

 

अंधेरी रात में पुलिस ने बेरोजगारों पर बरसाई लाठियां, दिन में सड़कों पर उमड़ा जन सैलाब

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dehradun Lathicharge Protest : नहीं थम रहा युवाओं का आक्रोश, देहरादून में धारा 144 लागू

Fri Feb 10 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dehradun Lathicharge Protest : उत्तराखंड में नौकरी की परीक्षाओं में पेपर लीक को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने जहां इस मुद्दे को लेकर आर-पार की लड़ाई छेड़ दी […]
Dehradun Lathicharge Protest

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में