Viral News : जिससे होनी थी शादी, वो निकल गई भाई की x गर्लफ्रैंड

Viral News : कहते है प्यार का रिश्ता अटूट होता है जो भरोसे और विश्वास पर टिका होता है लेकिन तब क्या हो जब आपका प्यार आपसे कई राज छिपाए और आपको वहीं राज तब पता चले जब आप अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हो। कुछ ऐसा ही हुआ जॉन के साथ।

 

Viral News

Viral News : जॉन के उड़े होश

जॉन नाम के एक युवक ने Reddit पर कहा है कि उसे अपनी मंगेतर के बारे में ऐसी सच्चाई पता चली जिससे उसके होश उड़ गए। जॉन का कहना है कि उसे हाल ही में पता चला कि उसकी होने वाली पत्नी भाई की एक्स गर्लफ्रैंड है। इस बात को जानने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जॉन ने कहा कि उसकी मंगेतर ने ये बात उससे 6 साल तक छिपाई।

Viral News

Viral News : जॉन का कहना है कि वह इस बात से आहत हुए है जिस लड़की से वह प्यार करते है उसने अपने पुराने रिश्ते के बारे में उससे कभी शेयर नहीं किया। जॉन ने कहा कि वह और उसकी मंगेतर ढाई साल से साथ है और 5 महीने पहले ही उनकी सगाई हुई है। उन्होंने कहा कि मंगेतर प्रेग्नेंट है ऐसे में शादी जल्दी करने का दबाव है लेकिन जबसे उसे मंगेतर की सच्चाई के बारे में पता चला है तब से वह समझ नहीं पा रहा है कि वह क्या करें।

 

Viral News

ये भी पढ़ें : 5G युग में हुई भारत की Entry, पीएम मोदी ने लॉन्च की 5G सर्विस

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Volkswagen Car Repairing Cost : 11 लाख की कार और 22 लाख की रिपेयरिंग, बिल देखकर कस्टमर का भी चकरा गया सिर

Mon Oct 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Volkswagen Car Repairing Cost : महंगे शॉक रखना कई लोगों की पसंद है लेकिन उसी महंगे शॉक पर जब चूना लग जाए तो 440 वॉल्ट का झटका लगना लाजमी है। कुछ ऐसा ही विचित्र घटना हुई […]
Volkswagen Car Repairing Cost

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में