Volkswagen Car Repairing Cost : 11 लाख की कार और 22 लाख की रिपेयरिंग, बिल देखकर कस्टमर का भी चकरा गया सिर

Volkswagen Car Repairing Cost : महंगे शॉक रखना कई लोगों की पसंद है लेकिन उसी महंगे शॉक पर जब चूना लग जाए तो 440 वॉल्ट का झटका लगना लाजमी है। कुछ ऐसा ही विचित्र घटना हुई बेंगलुरू में एक कार मालिक के साथ भी। कार मालिक ने खुलासा करते हुए कहा कि एक सर्विस सेंटर ने वोक्सवैगन पोलो हैचबैक की मरम्मत के लिए ₹ 22 लाख का अनुमान लगाया जबकि उसकी कार कीमत ₹ 11 लाख थी।

 

Volkswagen Car Repairing Cost

Volkswagen Car Repairing Cost : ये क्या बवाल है

अमेजन के प्रोडक्ट मैनेजर अनिरूद्ध गणेश ने लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी डील शेयर की। उन्होंने कहा कि हाल ही में बेंगलुरू में आई बाढ़ में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई जिसके बाद उन्होंने अपनी कार को व्हाइटफील्ड में वोक्सवैगन ऐप्पल ऑटो में रिपेयरिंग के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि करीब 20 दिनों के बाद सर्विस सेंटर ने उन्हें ₹ 22 लाख की रिपेयरिंग का अनुमान भेजा जिसको देख उनका सिर भी चकरा गया। उन्होंने कहा कि बिल देख उन्होंने तब अपने बीमा प्रोवाइडर एको से संपर्क किया जिसके बाद उन्हें सूचित किया कि कार को कुल नुकसान के रूप में लिखा जाएगा और वे इसे मरम्मत की दुकान से उठाएंगे।

Volkswagen Car Repairing Cost

Volkswagen Car Repairing Cost : गणेश ने कहा कि बाद में सर्विस सेंटर ने उनसे अपना वाहन लेने के लिए ₹ 44,840 का भुगतान करने के लिए कहा। तो वहीं वोक्सवैगन रिपेयर शॉप ने गणेश को कहा कि कार को हुए नुकसान के बारे में दस्तावेज जारी करने के लिए शुल्क की आवश्यकता थी। उधर गणेश द्वारा भेजे गए एक अन्य ईमेल के बाद वोक्सवैगन ने इस मुद्दे को सुलझा लिया और कंपनी ने रिपेयरिंग की लागत ₹5,000 पर तय करने का फैसला किया।

 

Volkswagen Car Repairing Cost

ये भी पढ़ेंजिससे होनी थी शादी, वो निकल गई भाई की x गर्लफ्रैंड

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Teacher Visited Adult Site : टीचर ने क्लास के दौरान देख डाला 74 बार अश्लील कंटेंट, जांच के बाद हुआ एक्शन

Tue Oct 4 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Teacher Visited Adult Site : कई लोग अश्लील कंटेंट के इतने आधी हो चुके है कि अपनी मर्यादा तक भूल गए है। जिस जगह को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है वहा एक टीचर ने शर्मनाक […]
Teacher Visited Adult Site

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में