Birthday Celebration In Cremation : शख्स ने शमशान घाट में काटा बर्थडे केक, पार्टी में दी बिरयानी

Birthday Celebration In Cremation : हमेशा कहा जाता है की किसी भी चीज की अति होना नुकसानदायक साबित हो सकता है। खासकर अंधविश्वास, कई लोगों पर अंधविश्वास इस कदर हावी हो जाता है की वह सही गलत में फर्क नहीं समझ पाते है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो अंधविश्वास के खिलाफ जागरूकता फैला रहे है। महाराष्ट्र में एक व्यक्ति ने अंधविश्वास के खिलाफ मैसेज देने के लिए शमशान घाट में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

 

Birthday Celebration In Cremation

Birthday Celebration In Cremation : महाराष्ट्र की कहानी

महाराष्ट्र के पुणे में 54 साल के गौतम ने अपना जन्मदिन शमशान घाट में मनाया। शनिवार की रात माहणे शमशान घाट में जश्न का आयोजन किया गया। इतना ही नहीं इस दौरान गौतम ने शमशान घाट में न सिर्फ केक काटा बल्कि खाने पीने का भी अरेंजमेंट किया गया। गौतम ने बर्थडे पार्टी में मेहमानों को बिरयानी खिलाई। गौतम का कहना है की समाज में ऐसे अंधिविश्वास के सामने खड़े होकर विरोध करना चाहिए ताकि लोग जागरूक हो सकें।

Birthday Celebration In Cremation

Birthday Celebration In Cremation  : उन्होंने कहा की वह लोगों को मैसेज देना चाहते है की समाज में भूत प्रेत नहीं होते है हमें सिर्फ भगवान पर भरोसा करना चाहिए। उधर गौतम का ये शमशान घाट पर अनोखा बर्थडे सेलिब्रेट करना सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे है।

 

Birthday Celebration In Cremation

दूल्हे ने इस स्टाइल में छपवाया शादी का कार्ड, सोच में पड़े मेहमान

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bjp Divided Two Leader : उत्तराखंड बीजेपी में गुट वॉर हुआ शुरू, दो खेमे में बटी पार्टी

Thu Nov 24 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bjp Divided Two Leader  : उत्तराखंड की सियासत में एक समय ऐसा भी था जब कोश्यारी और खंडूरी गुट का बोल बाला चलता था लेकिन इन दिनों प्रदेश की राजनीति का नया दौर शुरू हो चुका […]
Bjp Divided Two Leader

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में