Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi : ये क्या बोल गए बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, बड़ा राज्य होती रहती है रेप जैसी घटनाएं

Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi : अक्सर विवादित बयान देकर विवादों में घिरने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का अब एक ओर विवादित बयान सामने आया है। जीतन राम मांझी का कहना है कि बिहार 12 करोड़ की आबादी वाला बड़ा राज्य है यहां अक्सर रेप जैसी घटनाएं होती रहती है।

 

Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi

 

Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi : नाबालिग के साथ गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने शर्मनात बयान देकर सियासी बवाल मचा दिया है। जीतन राम मांझी ने अपने बयान में कहा है कि बिहार बड़ा राज्य है रेप जैसी घटनाएं होती रहती है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में देखना ये चाहिए कि रेप घटना पर सरकार और पुलिस क्या एक्शन लेती है। मांझी ने आगे कहा किसरकार ने आरोपियों की धपकड़ के लिए तुरंत एक्शन लिया और रेड कराई।

Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi

Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi : बता दें कि बीते दिनों वैशाली जिले के जंदाह में 13 साल की नाबालिग के साथ 5 दरिंदों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं दरिंदों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। उधर वीडियो वायरल होने के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। तो वहीं मामले के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है और इस गैंगरेप की घटना के बाद से बीजेपी नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर है और इसे जंगलराज और गुंडाराज बता रही है।

 

Controversial Statement Of Jitan Ram Manjhi

ये भी पढ़ेंस्कूल बस में 3 साल की बच्ची हुई दरिंदगी का शिकार, रांची में 6 वर्ष की मासूम से हुआ रेप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

School Bathroom Roof Collapses : स्कूल की बाथरूम की छत गिरने से मचा हड़कंप, हादसे में छात्रा की हुई मौत

Wed Sep 14 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it School Bathroom Roof Collapses : चंपावत में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया जहां स्कूल की बाथरूम की छत गिरने से तीसरी में पढ़ने वाली छात्रा की मौत हो गई है जबकि दो बच्चे घायल […]
School Bathroom Roof Collapses

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में